विज्ञापन
Story ProgressBack

Air India Express कंपनी की 70 फ्लाइट्स आज फिर रद्द, 25 कर्मचारियों को मिला टर्मिनेशन लेटर,  ये है पूरा मामला 

Air India Express News : अगर आप एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट से सफर करने जा रहे हैं तो उसका स्टेटस ज़रूर चेक कर लें. गुरुवार को भी इस कम्पनी की कई फ्लाइट्स कैंसिल हुई हैं. 

Read Time: 2 mins
Air India Express कंपनी की 70 फ्लाइट्स आज फिर रद्द, 25 कर्मचारियों को मिला टर्मिनेशन लेटर,  ये है पूरा मामला 

Air India Express: एयर इंडिया एक्सप्रेस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए 25 कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया है. आज भी इस कम्पनी की 70 से ज्यादा फ्लाइट्स को रद्द कर दिया गया है. राजधानी दिल्ली (Delhi ) सहित कई रूट्स पर चलने वाली फ्लाइट्स के रद्द होने या देर से उड़ान भरने के कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा. 

दरअसल मंगलवार की शाम को एयर इंडिया एक्सप्रेस कम्पनी (Air India Express) के 300 कर्मचारी एक साथ सिक लिव (Sick Leave) पर चले गए और अपना मोबाइल फोन ऑफ कर लिया था. इसका बड़ा असर बुधवार को देखने को मिला. इस दिन सुबह से ही कई रूटों पर चलने वाली फ्लाट्स उड़ान नहीं भर सकी या देर से चलीं . ऐसे में कई एयरपोर्ट्स पर यात्रियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. अचानक इतने कर्मचारियों के छुट्टी पर चले जाने के बाद हड़कंप मच गया. एयर एयर इंडिया एक्सप्रेस ने बड़ा फैसला लेते हुए कई 25 कर्मचारियों को नौकरी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. बाकियों पर भी अब कार्रवाई की तलवार लटकी हुई है. इन सभी से जवाब मांगा जा रहा है. 

ये भी पढ़ें महादेव सट्टा ऐप मामले में ईओडब्ल्यू की बड़ी कार्रवाई, छत्तीसगढ़ के कई जिलों में एक साथ पड़े छापे

इसलिए की है बगावत 

बता दें कि इन कर्मचारियों ने नौकरी की नई शर्तों का विरोध कर रहे हैं. एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने कहा था कि हमारे केबिन क्रू के कई सदस्य मंगलवार रात से ड्यूटी पर आने से ठीक पहले बीमार हो गए और इस वजह से कई फ्लाइट्स को या तो कैंसिल करना पड़ा है या फिर वो देरी से चल रही हैं. उन्होंने यह भी कहा कि हम इन घटनाओं के पीछे के कारणों को समझने के लिए चालक दल के साथ बातचीत कर रहे हैं. इ हमारे यात्रियों को होने वाली किसी भी असुविधा को कम करने के लिए हमारी टीमें सक्रिय रूप से काम कर रही हैं.

ये भी पढ़ें PBKS Vs RCB: पंजाब और बेंगलुरु के बीच आज होगी भिड़ंत, जानें प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
LPG Price Cut: MP में सस्ता हो गया LPG गैस सिलेंडर, 25 रुपये तक घटे दाम... यहां देखें नए रेट
Air India Express कंपनी की 70 फ्लाइट्स आज फिर रद्द, 25 कर्मचारियों को मिला टर्मिनेशन लेटर,  ये है पूरा मामला 
A Toolkit revealed against Adani Group, these people are involved in it to harm Adani Group Companies
Next Article
Adani News: अदाणी समूह के खिलाफ टूलकिट का खुलासा, ये लोग हैं इसमें शामिल
Close
;