विज्ञापन
This Article is From Jul 14, 2023

अदाणी एंटरप्राइजेज ने कमर्शियल पेपर के 30 करोड़ रुपये चुकाए

कमर्शियल पेपर अनसिक्योर्ड शॉर्ट टर्म डेट होता है, जिसकी मैच्योरिटी की तारीख गुरुवार 13 जुलाई थी, एक्सचेंज फाइलिंग में बताया गया है कि अदाणी एंटरप्राइजेज ने गुरुवार को मैच्योरिटी की तारीख के दिन कमर्शियल पेपर को रिडीम किया.

अदाणी एंटरप्राइजेज ने कमर्शियल पेपर के 30 करोड़ रुपये चुकाए
अदाणी एंटरप्राइजेस.
नई दिल्ली:

अदाणी एंटरप्राइजेज लिमिटेड (Adani Enterprises Ltd.) ने कमर्शियल पेपर्स के 30 करोड़ रुपये का पूरा भुगतान कर दिया है. कमर्शियल पेपर अनसिक्योर्ड शॉर्ट टर्म डेट होता है, जिसकी मैच्योरिटी की तारीख गुरुवार 13 जुलाई थी, एक्सचेंज फाइलिंग में बताया गया है कि अदाणी एंटरप्राइजेज ने गुरुवार को मैच्योरिटी की तारीख के दिन कमर्शियल पेपर को रिडीम किया. कंपनी ने साफ किया कि अब कोई भी रकम बकाया नहीं है.


इसके पहले अदाणी एंटरप्राइजेज ने 5 जुलाई को कमर्शियल पेपर के 10 करोड़ रुपये पूरी तरह से चुकाए थे. मार्च में, अदाणी ग्रुप के प्रमोटर्स ने सूचित किया कि उन्होंने 12 मार्च तक 2.15 बिलियन डॉलर या 17,623 करोड़ रुपये के शेयर-बैक्ड कर्जों को महीने के अंत की डेडलाइन से पहले ही पूरी तरह से चुका दिया है.

(Disclaimer: New Delhi Television is a subsidiary of AMG Media Networks Limited, an Adani Group Company.)

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Indian Railways: सफर के दौरान रेलवे का कंबल आप भी करते हैं इस्तेमाल, RTI से चौंकाने वाली सच्चाई आई सामने
अदाणी एंटरप्राइजेज ने कमर्शियल पेपर के 30 करोड़ रुपये चुकाए
Madhya Pradesh Chhattisgarh Petrol diesel price oil companies issue new price for today petrol and diesel
Next Article
Petrol-Diesel Price: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में बदल गए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए-आज की कीमत
Close