विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 24, 2023

CG News: पति ने शक के आधार पर दिया खौफनाक घटना को अंजाम, पत्नी को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया

बलरामपुर जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी पर चरित्र शंका करते हुए उसकी हत्या कर दी. ये घटना 20 नवंबर को वाड्राफनगर पुलिस चौकी क्षेत्र के मदनपुर गांव में हुई है.

Read Time: 4 mins
CG News: पति ने शक के आधार पर दिया खौफनाक घटना को अंजाम, पत्नी को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया
पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

Balrampur Crime: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है. जहां पति ने अपनी पत्नी को ही जिंदा जला दिया. कहा जाता है कि, पति-पत्नी का रिश्ता सात फेरे लेते ही सात जन्मों के लिए बंध जाता है. इस रिश्ते को पवित्र रिश्ता माना जाता है. लेकिन जब इस रिश्ते पर शक का ग्रहण लग जाता है तो ये रिश्ता पल भर में खत्म हो जाता है. इसी शक के आधार पर एक पति ने दिल को झकझोर देने वाली घटना को अंजाम दिया है.

बलरामपुर जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी पर चरित्र शंका करते हुए उसकी हत्या कर दी. ये घटना 20 नवंबर को वाड्राफनगर पुलिस चौकी क्षेत्र के मदनपुर गांव में हुई है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. 

पति ने ऐसे दिया खौफनाक घटना को अंजाम

घटना के बारे बताया गया है कि, मदनपुर गांव के रहने वाले 33 वर्षीय राम प्रसाद अगरिया अपनी 28 वर्षीय पत्नी पर शक करता था. उस पर चरित्र शंका जताते हुए वह रोजाना उससे गाली गलौज कर झगड़ा करता था. लेकिन 20 नवंबर को दोनों के बीच विवाद काफी बढ़ गई. आरोपी राम प्रसाद ने मारपीट करते हुए अपनी पत्नी के हाथ पैर बांध दिए. इसके बाद उसके मुंह पर कपड़ा भी डाल दिया जिससे की वह शोर न मचा सके. इसके बाद घर में रखे पेट्रोल को अपनी पत्नी के ऊपर छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया. वहीं, जिंदा जलते पत्नी को राम प्रसाद वहां से फरार हो गया.

वहीं, इस घटना के बारे में भनक कुछ समय बाद ही पड़ोसी को लग गई और वह वहां भागते हुए पहुंचे. उन लोगों ने आग बूझाकर राम प्रसाद की पत्नी नेहा को वाड्राफनगर के ही सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया. हालांकि, नेहा काफी ज्यादा जल चुकी थी. इसलिए डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया था लेकिन वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंः चुनाव के दौरान सुरक्षाबलों को निशाने पर लेने के लिए IED बम किया गया था प्लांट, 2 मजदूरों की मौत, एक घायल

पुलिस के सामने आरोपी पति ने कबूला सच

घटना को अंजाम देने के बाद से ही राम प्रसाद लगातार फरार चल रहा था. मौत की खबर मिलने के बाद वह और भी पुलिस से छिपते हुए चल रहा था. लेकिन वाड्राफनगर पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए टीम बनाई थी और उसे 23 नवंबर को मोरान चौक के पास धड़दबोचा गया. वहीं, इस घटना के बारे में पुलिस ने आरोपी पति राम प्रसाद से पूछताछ की तो उसने सारी बातें कबूल की. अब उस पर आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ेंः Crime : बेटी से दुष्कर्म करने वाले पिता को दोहरा आजीवन कारावास, जबलपुर कोर्ट ने सुनाई सजा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Chhattisgarh News: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 63 टन विस्फोटक के साथ दो आरोपी चढ़े हत्थे
CG News: पति ने शक के आधार पर दिया खौफनाक घटना को अंजाम, पत्नी को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया
Chhattisgarh News: Nilgai was hunted, no action was taken against the accused
Next Article
एयर गन से किया नील गाय का शिकार, मांस का बंटवारा करने वाले थे आरोपी तभी...
Close
;