विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 26, 2023

निवाड़ी : BJP की लिस्ट को दिग्विजय ने बताया घबराहट, कहा- Congress में इस बार बिकाउ को नहीं टिकाउ को मिलेगा टिकट

मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी (Congress Party) की ओर से निकाली जा रही जन आक्रोश यात्रा (Jan Aakrosh Yatra) प्रदेश के कई जिलों होकर गुजर रही है. निवाड़ी में इस यात्रा से जुड़ने के लिए कांग्रेस के सीनियर लीडर दिग्विजय सिंह (Congress Leader Digvijaya Singh) ओरछा पहुंचे. उन्होंने कई मुद्दों पर बीजेपी को घेरा.

Read Time: 4 min
निवाड़ी : BJP की लिस्ट को दिग्विजय ने बताया घबराहट, कहा- Congress में इस बार बिकाउ को नहीं टिकाउ को मिलेगा टिकट
निवाड़ी:

Madhya Pradesh News : मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी (Congress Party) की ओर से निकाली जा रही जन आक्रोश यात्रा (Jan Aakrosh Yatra) प्रदेश के कई जिलों होकर गुजर रही है. इस यात्रा में शामिल होने के लिए निवाड़ी जिले की पर्यटन नगरी ओरछा पहुंचे कांग्रेस के वरिश्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Congress Leader Digvijaya Singh) ने भारतीय जनता पार्टी की दूसरी लिस्ट (BJP Candidate 2nd List) पर सवालिया निशान खड़े किए है.

केन्द्रीय मंत्री और सांसदों के नाम वाली यह लिस्ट BJP की घबराहट बता रही है : दिग्विजय

कांग्रेस पार्टी के सीनियर नेता दिग्विजय सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को भी जमकर घेरा. BJP प्रत्याशियों की दूसरी सूची को लेकर उन्होंने साफ कहा कि 3 केन्द्रीय मंत्री और सात सांसदों को टिकट देने वाली यह लिस्ट भाजपा की घबराहट को दर्शा रही है.

यह भी पढ़ें : बीजेपी ने MP में क्यों उतारे हैवीवेट नाम? जानिए केन्द्रीय मंत्रियों और सांसदों को उतारने के मायने

'महंगाई से परेशान है आम जनता'

मीडिया से चर्चा में दिग्विजय सिंह ने भाजपा की जनआशीर्वाद यात्रा को लेकर कहा कि महंगाई और बेरोजगारी बढ़ती जा रही है. इसको लेकर जनता का कहना है कि आपको किस बात का आशीर्वाद दिया जाए. दिग्विजय सिंह का कहना है कि भाजपा को लेकर जनता का ऐसा कहना है कि BJP आशीर्वाद की हकदार नहीं है. कर्मचारी, किसान आम लोग सभी परेशान है महंगाई बढ़ रही है आदमी का वेतन नहीं बढ़ रहा है.

दिग्विजय सिंह ने कहा कि हम जैसे ही आते है घोषणाओं पर काम करना शुरू कर देते है. कमलनाथ ने पहले ही दिन कर्जा माफ करने का काम शुरू कर दिया था. बिजली बिल कम करने का फैसला कर लिया था. हमारी 15 माह की सरकार रही और हमने घोषणाओं पर अमल करने की पूरी तैयारी कर ली थी.

दिग्विजय सिंह ने कहा अब भाजपा वादे करती है और आखरी के दो-तीन महीने में काम करना शुरू करती है. लाड़ली बहना योजना उन्हें 18 साल बाद याद आ रही है. बिजली का बिल उसके बाद याद आ रहा. दिग्विजय सिंह ने कहा कि आदमी की जेब से 100 रूपया निकाल लिया वापस उनकी जेब में 15 रुपये डाल दिए. उन्होंने कहा कि अब जनता बेवकूफ नहीं बनने वाली है. हम एकजुट होकर फैसला करेंगे, जनता इस खरीद फिरोख्त करने वाले को माफ नहीं करेगी. 
 

'दुख होता है कि प्रधानमंत्री पद की गरिमा को मोदी गिराते जा रहे हैं'

बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ के दौरान भोपाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि कांग्रेस जंग लगा लोहा है जो बारिश में खराब हो जाता है. इस बयान को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा कि आपने किसी प्रधानमंत्री के ऐसे भाषण सुने है? यह इतने निचले स्तर पर जाकर बात करते है कि हमें दुख होता है. प्रधानमंत्री पद की गरिमा को मोदी गिराते जा रहे हैं.

बिकाउ माल को नहीं टिकाउ माल को टिकट 

कांग्रेस पार्टी द्वारा टिकट बंटवाटा कैसे होगा? इसको लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा कि इस बार बिकाउ माल को नहीं टिकाउ माल को टिकट मिलेगी. व्यापमं के घोटालों को लेकर भी दिग्विजय सिंह ने सूक्ष्म जांच करवाने की बात कही है. उन्होंने कहा कि हम जनता के बीच जा रहे हैं और सलाह-मशवरा कर रहे हैं, हमारी सूचियां लगभग तैयार हैं. उन्होंने कहा कि हमारे पास युवाओं की जबरदस्त फौज है. उन्होंने युवाओं को भी अवसर देने की बात कही है.

यह भी पढ़ें : BJP की दूसरी लिस्ट : कांग्रेस नेताओं का शिवराज पर तंज़, कहा-विदाई की है तैयारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close