विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 02, 2023

MP Assembly Election News : सीधी के विधायक केदार शुक्ला ने कहा- असली भाजपा मैं हूं नकली BJP को मिला टिकट

गांधी जयंती (Gandhi Jayanti) के मौके पर सीधी से भारतीय जनता पार्टी के विधायक केदार शुक्ला (Sidhi BJP MLA Kedar Shukla) ने टिकट कटने के बाद शक्ति प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा मैं इस्तीफा नहीं दूंगा, पार्टी को जो निर्णय लेना होगा पार्टी निर्णय ले.

Read Time: 3 min
MP Assembly Election News : सीधी के विधायक केदार शुक्ला ने कहा- असली भाजपा मैं हूं नकली BJP को मिला टिकट
सीधी:

Madhya Pradesh News : आज गांधी जयंती (Gandhi Jayanti) के मौके पर सीधी से भारतीय जनता पार्टी के विधायक केदार शुक्ला (Sidhi BJP MLA Kedar Shukla) ने टिकट कटने के बाद शक्ति प्रदर्शन किया. विधायक केदार शुक्ला अपने समर्थकों के साथ गांधी चौक पहुंचकर बापू की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और इसके बाद पंडित दीनदयाल उपाध्याय (Pandit Deendayal Upadhyay) की प्रतिमा पर पुष्प हार अर्पित किए. इसके साथ ही उन्होंने एक सभा को भी संबोधित किया.

जिसे टिकट मिला है वह नकली भाजपा है : केदार शुक्ला

केदार शुक्ला ने कहा कि मैं असली भाजपा हूं. किसी भी कार्यकर्ता को इस्तीफा देने की जरूरत नहीं है, जिसे टिकट मिला है वह नकली भाजपा है. मैं हमेशा न्याय की लड़ाई लड़ा हूं और यह लड़ाई जारी रहेगी.  कल से विधानसभा क्षेत्र सीधी में न्याय यात्रा निकाली जाएगी और मुझे उम्मीद है कि जनता चुनाव मैदान से लेकर बैलेट तक न्याय करेगी.

विधायक केदार शुक्ला ने कहा कि जिसे टिकट मिला है वह आंगनवाड़ी का फॉर्म भरी थी और इसके बाद लोगों ने जिला पंचायत अध्यक्ष का फॉर्म भरा दिया.

मेरे पास कई पार्टियों से फोन आया : सीधी विधायक

केदार शुक्ला ने आगे कहा कि सीधी जिले में जो भी विकास हुआ है मेरे द्वारा ही किया गया है. एक-एक कार्यकर्ता पदाधिकारी मेरे साथ है. उन्होंने कहा कि मैं इस्तीफा नहीं दूंगा, पार्टी को जो निर्णय लेना होगा पार्टी निर्णय ले. टिकट कटने के बाद मेरे पास समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party), आम आदमी पार्टी (AAP), बहुजन समाज पार्टी (BSP) एवं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेताओं के फोन आए, उन्होंने मुझे अपनी पार्टी में शामिल होने की बात कही, पर मैंने साफ तौर पर मना कर दिया और यह कहा की आप सभी लोग मेरा साथ दीजिए.


"किसी दूसरी पार्टी में शामिल नहीं होने वाला हूं"

विधायक केदार शुक्ला ने वहां उपस्थित जन समूह से आह्वान करते हुए कहा कि इस बार मेरे पास चुनाव लड़ने के लिए पैसा भी नहीं है. आप सभी का साथ चाहिए, मेरे बनियान में जेब भी नहीं है, मैं तो ऐसे ही घर में लुंगी और बनियान में रहता हूं.

उन्होंने कहा कि जब तक मैं अपनी जीत का झंडा सीधी विधानसभा क्षेत्र में नहीं फहरा लूंगा, तब तक राहत की सांस नहीं लूंगा. क्योंकि मेरे साथ ही नहीं बल्कि क्षेत्र की जनता जनार्दन के साथ भी अन्याय हुआ है.

केदार शुक्ला ने कहा कि इस अन्याय के खिलाफ मैदान में आकर लड़ाई लडूंगा. उन्होंने कहा कि मेरी लड़ाई हमेशा कांग्रेस से रही है और इस बार के चुनाव में भी कांग्रेस से ही रहेगी.

यह भी पढ़ें : Shivpuri : चलती कार में महिला के साथ गैंगरेप, सुबह खेत में पीड़िता को फेंक भागे हैवान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close