विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 24, 2023

CG Election 2023 : BJP ने दशहरे पर चुनावी रंग चढ़ाया, CM को रावण जैसा दिखाया, भूपेश ने कहा-फर्क नहीं पड़ता

vijayadashmi 2023 : BJP की पोस्ट पर जवाब देते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है कि मैं आपसे कहना चाहूँगा कि विजयदशमी के पर्व को ख़ुशी से मनाइए, मैं आपके प्रति जवाबदेह हूँ, उनके कुकृत्यों से फर्क नहीं पड़ता.

Read Time: 3 min
CG Election 2023 : BJP ने दशहरे पर चुनावी रंग चढ़ाया, CM को रावण जैसा दिखाया, भूपेश ने कहा-फर्क नहीं पड़ता
रायपुर:

Dasara2023 : आज पूरा देश विजयादशमी का (vijayadashmi 2023) का त्योहार मना रहा है. वहीं छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में (Chhattisgarh Assembly Election 2023) में दशहरे पर सियासी रंग दिख रहा है. बीजेपी छत्तीसगढ़ (BJP Chhattisgarh) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फोटो और वीडियो पोस्ट करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) को ठगेश और रावण बताते हुए उसको दहन करते हुए दिखाया है.

पहले देखिए बीजेपी का वीडियो और फोटो

बीजेपी छत्तीसगढ़ ने अपने सोशल मीडिया में यह फोटो शेयर किया है जिसके साथ लिखा है "इस बार होगा भ्रष्टाचार के रावण का दहन... #vijayadashmi #Dasara2023"

बीजेपी छत्तीसगढ़ द्वारा पोस्ट किया गया फोटो

बीजेपी छत्तीसगढ़ द्वारा पोस्ट किया गया फोटो
Photo Credit: बीजेपी छत्तीसगढ़ सोशल मीडिया हैंडल

वहीं जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें लिखा है " इस दशहरा आइए इस भ्रष्टाचारी रावण का अंत कर छत्तीसगढ़ में सुशासन का कमल खिलाएं... #vijayadashmi #Dasara"

CM भूपेश बघेल ने दिया जवाब

बीजेपी की पोस्ट पर जवाब देते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है कि " जाने दीजिए!

पिछड़ों, आदिवासियों, दलितों को गाली देना ठाकुर रमन सिंह और उनकी पार्टी की परंपरा रही है. पहले “छोटा आदमी”, “कुत्ता”, “बिल्ली” और न जाने क्या क्या कहा है..

आज पिछड़ों को रावण दिखाकर उनका वध करने का भाजपा द्वारा पोस्टर जारी करने के बाद आप सबकी प्रतिक्रिया मुझे लगातार मिल रही है.

मैं आपसे कहना चाहूँगा कि विजयदशमी के पर्व को ख़ुशी से मनाइए, मैं आपके प्रति जवाबदेह हूँ, उनके कुकृत्यों से फर्क नहीं पड़ता.

मेरे लिए- कमीशनखोरी, अशिक्षा, कुपोषण, किसानों की बदहाली, नक्सलवाद ही रावण का स्वरूप हैं.

हम सबको मिलकर इन पर विजय पाना है, हम धीरे-धीरे कुछ कार्यों में कामयाब हुए हैं, बचे हुए पर हम फिर से मिलकर साथ काम करेंगे.

बुराई हारेगी
सच जीतेगा

छत्तीसगढ़िया एक बार फिर जीतेंगे."

यह भी पढ़ें : Dussehra 2023 : बस्तर में मनाया जाता है दुनिया का सबसे लंबा चलने वाला दशहरा, रावण का दहन नहीं इन माता का होता है पूजन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close