विज्ञापन
Story ProgressBack

अमित शाह को भूपेश बघेल की ललकार, कहा- चुनौती स्वीकार, जनता के मंच पर आपका है इंतजार

CM Bhupesh Baghel ने कहा- जिस पंडरिया विधानसभा में आप मुझे काम पर बहस करने की चुनौती देकर गए थे, उसी पंडरिया विधानसभा में जाकर मैंने आपकी चुनौती को स्वीकार किया है. आपने तो अभी तक मंच, तारीख, समय नहीं बताया है लेकिन जनता ने मंच तैयार कर लिया है. आप तारीख और समय बता दीजिए...

Read Time: 3 min
अमित शाह को भूपेश बघेल की ललकार, कहा- चुनौती स्वीकार, जनता के मंच पर आपका है इंतजार

Assemblyelection2023 : छत्तीसगढ़ चुनाव (CG Election 2023) में चुनावी मंच के साथ-साथ बहस का मंच भी तैयार हो चुका है. कुछ दिनों पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) छत्तीसगढ़ में बीजेपी का प्रचार (BJP Campaign) करने आये थे, चुनावी प्रचार के दौरान अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) को चुनौती देते हुए कहा था कि "भूपेश बघेल आप हमारा क्या हिसाब मांग रहे हो मैं आपको खुली चुनौती देकर जाता हूं कि हिम्मत है तो कर लो दो-दो हाथ... एक मंच पर खुली रख लो..." इस पर भूपेश बघेल ने चुनौती स्वीकार करते हुए कहा था कि " आपकी चुनौती स्वीकार है..." वहीं अब सीएम भूपेश बघेल ने एक खाली सोफे की फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है और अमित शाह को ललकारा है.

पहले एक नजर अमित शाह और सीएम भूपेश बघेल के आरोप प्रत्यारोप पर

भूपेश बघेल ने 5 नवंबर को चुनौती स्वीकार करते हुए एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था कि " आपकी चुनौती स्वीकार है श्री अमित शाह जी! मंच, समय, तारीख आप बता दीजिए.. मैं आ जाता हूँ. 15 साल के आपके कांड और 5 साल के हमारे कामों पर हो जाए बहस. छत्तीसगढ़िया डरता नहीं है, आपके जवाब का इंतजार रहेगा."

जनता ने तैयार कर लिया मंच

सीएम द्वारा चुनौती स्वीकार करने के एक दिन बाद जनता ने अमित शाह और भूपेश बघेल के लिए चर्चा का मंच तैयार कर दिया जिसकी जानकारी खुद मुख्यमंत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में देते हुए लिखा है कि " गृहमंत्री श्री अमित शाह जी! जिस पंडरिया विधानसभा में आप मुझे काम पर बहस करने की चुनौती देकर गए थे, उसी पंडरिया विधानसभा में जाकर मैंने आपकी चुनौती को स्वीकार किया है. आपने तो अभी तक मंच, तारीख, समय नहीं बताया है लेकिन जनता ने मंच तैयार कर लिया है. आप तारीख और समय बता दीजिए..." 

इसको लेकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने भी एक पोस्ट किया है जिसमें लिखा है कि "अमित शाह जी आपको चैलेंज है, जनता ने मंच तैयार कर लिया है, क्या आपमें चुनौती स्वीकार करने की हिम्मत है?"

यह भी पढ़ें : CG Election 2023 : नक्सल प्रभावित इलाके में मतदान शुरू, आईईडी बलास्ट में कोबरा का एक जवान घायल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close