विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 20, 2023

अम्बिकापुर : घरवालों से छिपकर मिलने आई थी प्रेमिका, मामूली विवाद पर प्रेमी ने हत्या कर दी

छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि मृत युवती का प्रेम प्रसंग पड़ोस में रहने वाले मनोज यादव नाम के युवक से चल रहा था.

Read Time: 2 min
अम्बिकापुर : घरवालों से छिपकर मिलने आई थी प्रेमिका, मामूली विवाद पर प्रेमी ने हत्या कर दी

जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पेटला में एक युवती की हत्या का मामला सामने आया है. जहां एक प्रेमी ने अपनी ही प्रमिका को सुनसान खंडहर में मौत के घाट उतार दिया है. आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल पुरा घटना ग्राम पेटला की है. जहां पुलिस के अनुसार मनीषा पैकरा सोमवार की शाम से घर से लापता थी. युवती के गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने बुधवार को सीतापुर थाने में दर्ज कराई.

इसी बीच सीतापुर पुलिस को सूचना मिली कि कुछ  कुछ स्कूली छात्र ने खेलते समय अर्धनग्न अवस्था में एक युवती का शव सहकारी बैंक के पास स्थित खंडहरनुमा घर में देखें है.सूचना मिलने पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर मामले की जांच में जुटी हुई थी. पुलिस को प्रथम दृष्टि में मृत युवती के सिर में गंभीर चोट के निशान मिले, जिससे उसकी मौत होने की संभावना गहरा गया.

वही छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि मृत युवती का प्रेम प्रसंग पड़ोस में रहने वाले मनोज यादव नाम के युवक से चल रहा था. जिससे पुलिस ने शक के आधार पर जब प्रेमी मनोज यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो आरोपी ने युवती के हत्या करना स्वीकार किया.

इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला ने बताया कि आरोपी ने पुछताछ में पुलिस को अपराध करना कबूलते हुए बताया कि दोनों वहा मिलने आये थे. इसी दौरान उनके बीच विवाद हो गया और उसने उसके सर को दिवाल से टक्कर दे दिया जिससे उसकी वही मौत हो गई. फिलहाल  पुलिस इस हत्या के गुथी को 24 घण्टे के भीतर सुलझाते हुए आरोपी युवक के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर उसे न्यायिक रिमांड में पेश किया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close