हाथी ने पहले तो विशाल पेड़ को हिलाया फिर झटका देकर जड़ से ही उखाड़ दिया, यहां देखिए Viral Video

Elephant: हाथी का एक बड़े पेड़ को आसानी से उखाड़ते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. आप देखिए इस वीडियो में हाथी कितनी आसानी से ये कारनामा कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Elephant News: हाथी का पेड़ उखाड़ते हुए वीडियो वायरल

जंगल का राजा शेर होता है लेकिन जंगल में सबसे दमदार तो हाथी ही होता है. अगर किसी को इस बात पर कोई शक हो तो उसे ये वीडियो देखना चाहिए उसका शक सेकेंडों में रफूचक्कर हो जाएगा. वैसे हाथियों को काफी समझदार माना जाता है. अगर उनके साथ अच्छा व्यवहार किया जाए तो बड़ी जल्दी ही वो इंसानों से दोस्त भी कर लेते हैं. लेकिन, अगर उनके साथ थोड़ा भी गलत और अमानवीय व्यवहार किया जाता है, तो वो भी अपना रौद्र रूप दिखाने में देर नहीं करते. ऐसे ही उनके रूप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हाथी अपनी बेपनाह ताकत से एक बड़े से पेड़ को बड़ी आसानी से उखाड़ता हुआ दिख रहा है.
 

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

वैसे सोशल मीडिया पर हाथियों के ऐसे कई वीडियो पड़े हैं जिनमें वो अपनी ताकत का नमूना दिखाते हुए दिखाई देते हैं. ये वीडियो भी इसी तरह का वीडियो है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक हाथी अपनी पूरी ताकत लगाकर एक काफी बड़े पेड़ को उखाड़ते हुए नज़र आ रहा है. वैसे भी कहा जाता है कि हाथियों का गुस्सा बड़ा खतरनाक होता है और ये यहां दिखा भी.

Advertisement

हाथी ने बड़ी सहजता से उखाड़ दिया विशाल पेड़

इस वीडियो में हाथी जंगल में एक विशाल पेड़ को बड़ी ही सहजता से उखाड़ता हुआ नजर आ रहा है. हाथी पेड़ को धक्का मारकर गिराने से पहले उसे धीरे से हिलाता है. यानी वो अपनी तैयारी करता है. फिर दम दिखाकर पेड़ को जड़ से उखाड़ देता है. ये वीडियो ना केवल हाथियों की शारीरिक शक्ति को दिखाता है बल्कि उनकी समझदारी को भी दिखाता है.

Advertisement

ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया और कमेंट सेक्शन में लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देने लगे. सभी ने हाथी की बेजोड़ ताकत की बड़ाई करते हुए कमेंट किए हैं. 

ये भी पढ़ेंHeat Wave: छ्त्तीसगढ़ में जारी है गर्मी का कहर, अधिकांश जिलों में रहा तापमान 45 से ऊपर...मुंगेली में पहुंचा 47 के पार

ये भी पढ़ेंMP News: चिराग तले ही दिखा अंधेरा! पुलिस के रखे ड्राइवर-क्लीनर ही निकले पेट्रोल चोर...अपनाते थे ये तरीका

Topics mentioned in this article