विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 19, 2023

Viral Video : अगर हैं जानकार तो तस्वीर को देखकर सब्जियों के नाम बताइए

अगर आप भी उस्ताद है पजल सॉल्व करने के और मानते हैं कि, आपका दिमाग भी 'चाचा चौधरी' जितना तेज दौड़ता है, तो आपके लिए हम लेकर आए हैं एक बहुत इंटरेस्टिंग ब्रेन टीजर

Read Time: 3 min
Viral Video : अगर हैं जानकार तो तस्वीर को देखकर सब्जियों के नाम बताइए

Can You Recognize The Name Of These Vegetable: कहते हैं पहेलियां सुलझाने से दिमाग बहुत तेज होता है, यही वजह है कि कई लोग पज़ल सॉल्व (Puzzle) करते हैं, सुडोकू खेलते हैं और अपने दिमाग को तेज करते हैं. यह ब्रेन टीजर्स भी काफी मजेदार होते हैं. अगर आप भी उस्ताद है पजल सॉल्व करने के और मानते हैं कि, आपका दिमाग भी 'चाचा चौधरी' जितना तेज दौड़ता है, तो आपके लिए हम लेकर आए हैं एक बहुत इंटरेस्टिंग ब्रेन टीजर (Brain teaser).जी हां, यूट्यूब (youtube) पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें इमोटिकॉन्स से आपको सब्जियों के नाम गैस करना हैं. तो लगाइए अपना दिमाग और इमोजीज (Optical illusion) देखकर बताइए उनमें छिपी हैं कौन सी सब्जियां.

यहां देखें वीडियो

आज खाने में कौन सी सब्जी बनाएं?

यूट्यूब पर प्लेनेटवर्म रिडल्स एंड टेस्ट्स नाम से बने चैनल पर 10 मिनट का ये वीडियो शेयर किया गया है. इसमें मजेदार पहेलियां शेयर की गई है, जो आपको फुल ऑन कंफ्यूज करती हैं. इस वीडियो में अलग-अलग इमोजी को साथ में जोड़ कर दिखाया गया है और इसमें एक सब्जी का नाम छिपा हुआ है. इसे गैस करने के लिए आपको केवल 20 सेकंड का समय मिलेगा. आपको स्क्रीन पर जवाब आने से पहले उत्तर देना है. इस वीडियो में आपकी रोजमर्रा की सब्जी आलू, चुकंदर, भिंडी जैसी कई सब्जियों की पहेलियां छिपी हुई हैं. 

लोग बोले- ये तो बहुत रिलैक्सिंग है 

सोशल मीडिया पर पहेलियों का ये ब्रेन टीजर तेजी से वायरल हो रहा है और 57 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. किसी को ये ब्रेन टीजर बड़ा मजेदार लगा, तो किसी ने कहा कि आपने सच में हमें कंफ्यूज कर दिया. एक महिला ने लिखा कि, 'मेरे पति को 12 आंसर्स मिले और मुझे 10 वीडियो बहुत अच्छा है.' एक अन्य यूजर ने लिखा कि, 'ये बहुत ही आसान और दिलचस्प ब्रेन टीजर है.' एक ने लिखा कि, 'इस वीडियो को बनाने के लिए धन्यवाद. बहुत खूब.' इसी तरह से कई सारे कमेंट्स इस वीडियो पर किए गए हैं, जिसमें यूजर्स को भी यह गेम बहुत पसंद आ रहा है. तो अगर आपको भी ब्रेन टीजर सॉल्व करना है, तो ये सब्जियों वाले ब्रेन टीजर को जरूर सॉल्व करें और इन्हें आप अपने बच्चों के साथ भी खेल सकते हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close