Suresh Raina: मिस्टर IPL सुरेश रैना को चुना गया छत्तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग का ब्रांड एंबेसडर...

Chhattisgarh: सुरैश रैना का प्रदेश छत्तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग का ब्रांड एंबेसडर चुने जाने से उम्मीद है कि यहां कि प्रतिभा को निखरने का मौका मिलेगा. भविष्य में यहां से भी क्रिकेट की प्रतिभा निकलकर देश- विदेश में नाम करेंगी ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Chhattisgarh News: पूर्व अंतराष्ट्रीय क्रिकेटर हैं सुरेश रैना (Suresh Raina) को छत्तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग का ब्रांड एंबेसडर चुना गया है. मिस्टर आईपीएल कहे जाने वाले क्रिकेटर रैना रायपुर (Raipur) पहुंचे और प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव (Arun Sao) से मुलाकात की. इस दौरान वहां  स्टेट क्रिकेट संघ के पदाधिकारी भी मौजूद रहे. 

मिलेगा प्रदेश की प्रतिभाओं को बढ़ावा

यहां पहुंचने के बाद रैना ने कहा कि छत्तीसगढ़ में क्रिकेट की बहुत संभावना हैं. आगे यहां के खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन करेंगे इसकी पूरी उम्मीद है. सुरेश रैना से मुलाक़ात के बाद डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा सुरेश रैना निवास में सौजन्य भेंट करने आए थे. सरकार के कामों की उन्हें जानकारी दी गई है. सुरेश रैना आगे फिर रायपुर आएंगे.

प्रदेश में क्रिकेट का स्तर उठेगा ऊंचा

सुरैश रैना का प्रदेश छत्तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग का ब्रांड एंबेसडर चुने जाने से उम्मीद है कि यहां कि प्रतिभा को निखरने का मौका मिलेगा. भविष्य में यहां से भी क्रिकेट की प्रतिभा निकलकर देश- विदेश में नाम करेंगी ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है. रैना को सफेद बॉल किक्रेट का खतरनाक बल्लेबाज माना जाता है. उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम को कई बार मुश्किल परिस्थितियों से निकालकर जीत दिलवाई है.

भारत के लिए खेले है 226 वन डे मैच रैना ने

सुरेश रैना ने भारत के लिए 226 वन डे मैच खेले हैं. साथ ही 78 टी-20 मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है. रैना ने भारत के लिए 18 टेस्ट मैच भी खेले हैं. वहीं उनके नाम 205 आईपीएल के मैचों में बनाए 5528 रन भी दर्ज हैं. उनके छत्तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग से जुड़ने से युवा प्रतिभाओं को काफी मदद मिलेगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ में BJP- कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्षों की प्रतिष्ठा दांव पर, जानें दीपक - किरण के गृहक्षेत्र की सीट पर किसका होगा राज ?

ये भी पढ़ें Ratlam जिला अस्पताल बना 'जंग का मैदान', दो पक्ष आपस में भिड़े, जिसके हाथ जो आया उससे करते रहे मारपीट

Advertisement
Topics mentioned in this article