विज्ञापन
Story ProgressBack

LSG vs PBKS Result: लखनऊ ने पंजाब को 21 रन से हराया, मयंक यादव रहे गेम चेंजर

LSG vs PBKS: तेज गेंदबाज मयंक यादव ने मैच के दौरान तीन विकेट लिए, जबकि मोहसिन खान ने दो विकेट लिए. इससे लखनऊ सुपर जाइंट्स ने पंजाब किंग्स को 21 रनों के अंतर से मात दी.

Read Time: 2 min
LSG vs PBKS Result: लखनऊ ने पंजाब को 21 रन से हराया, मयंक यादव रहे गेम चेंजर
लखनऊ ने पंजाब के खिलाफ जीत हासिल की

शनिवार को एकाना क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच मैच बहुत दिलचस्प रहा. सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और जॉनी बेयरस्टो की शतकीय साझेदारी के बावजूद पंजाब किंग्स को 21 रनों से मात मिली. लखनऊ के 8 विकेट पर 199 रन बनाने के बाद जीत के लिए पंजाब को 200 रन के कठिन लक्ष्य को हासिल करना था. इसका पीछा करते हुए शिखर ने 50 गेंदों में 70 रन बनाए, जबकि बेयरस्टो ने 29 गेंदों में 42 रनों की पारी खेली. 

102 पर पंजाब का गिरा पहला विकेट
सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और जॉनी बेयरस्टो ने शुरुआती विकेट के लिए 102 रन बनाए. लेकिन, जब लखनऊ के लिए चीजें निराशाजनक दिखने लगी तो मयंक ने बेयरस्टो, प्रभसिमरन सिंह और जितेश शर्मा को आउट करते हुए 27 रन देकर 3 विकेट लिए. वहीं मोहसिन ने 34 रन देकर 2 विकेट लिया और पंजाब अपने 20 ओवरों में केवल 178/5 ही बना सका. इससे पहले, विकेटकीपर-बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक (54), कार्यवाहक कप्तान निकोलस पूरन (42) और क्रुणाल पंड्या (43) ने कुछ बड़े शॉट खेले, जिससे मेजबान टीम ने घरेलू मैदान पर जीत की जोरदार कोशिश की. सैम करन ने 28 रन देकर तीन विकेट लिए, जिससे वह पंजाब के सबसे सफल गेंदबाज बनकर उभरे.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close