विज्ञापन
Story ProgressBack

LSG VS CSK Result: चेन्नई की लगातार दूसरी हार, मार्कस स्टोइनिस ने दिलाई लखनऊ को ऐतिहासिक जीत

LSG VS CSK Match: मंगलवार को चिदंबरम स्टेडियम में लखनऊ और चेन्नई के बीच खेले गए मैच में चेन्नई लगातार दूसरी बार हार गई. जहां, लखनऊ ने 210 रन का पिछा करते हुए 213 रन बना डाले. 

Read Time: 2 min
LSG VS CSK Result: चेन्नई की लगातार दूसरी हार, मार्कस स्टोइनिस ने दिलाई लखनऊ को ऐतिहासिक जीत
CSK VS LSG Match Result

Lucknow vs Chennai Match Result: आईपीएल 2024 (IPL 2024) का 39वां मुकाबला लखनऊ सुपर जाइंट्स (Lucknow Super Giants) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच खेली गई. इसमें लखनऊ के नाम जीत हुई और चेन्नई अपने पिछले मैच के बाद इसमें भी हार गया. लखनऊ के बल्लेबाज मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. यह लखनऊ के टीम की पांचवीं सफलता रही. बता दें कि चेन्नई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट के नुक्सान पर कुल 210 रन बनाए थे. इस लक्ष्य का पिछा करते हुए लखनऊ ने 19 ओवर 3 बॉल पर कुल 213 रन बना लिए.

कैप्टन के अच्छे प्रदर्शन के बाद भी हार गई चेन्नई

सीएसके के लिए तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कैप्टन ऋतुराज गायकवाड़ ने अच्छा प्रदर्शन किया. उनके बल्ले से 12 चौके और 3 बेहतरीन छक्के लगे. उनके अलावा, टीम के दूसरे सर्वोच्च स्कोरर ऑलराउंडर शिवम दुबे रहे. दुबे ने पांचवें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 27 गेंद में 66 रन का योगदान दिया. इसके बावजूद चेन्नई की टीम को हार का स्वाद चखना पड़ा.

ये भी पढ़ें :- Fraud: सीबीआई का डर दिखाकर व्यापारी से दो करोड़ रुपये ऐंठने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने दबोचा, हैरान करने वाले हैं इनके कारनामे

लखनऊ की तरफ से इन्होंने लिए बड़े विकेट

एलएसजी की टीम में से मार्कस स्टोइनिस की बल्लेबाजी के अलावा कुछ गेंदबाजों ने भी जीत में योगदान किया. टीम की  तरफ से मैट हेनरी, मोहसिन खान और यश ठाकुर ने  क्रमशः 1-1 विकेट चटकाए. हेनरी ने अजिंक्य रहाणे को पवेलियन का रास्ता दिखाया, वहीं यश ठाकुर ने डेरिल मिचेल और मोहसिन खान ने रवींद्र जडेजा को अपने जाल में फंसाया. दुबे, क्विंटन डी कॉक की थ्रो पर मार्कस स्टोइनिस के हाथों रन आउट हुए.

ये भी पढ़ें :- PM Modi in Chhattisgarh: पीएम मोदी के राजभवन में ठहरने पर भड़के कांग्रेसी, चुनाव आयोग में की शिकायत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close