विज्ञापन
Story ProgressBack

KKR vs SRH Live: रसेल ने दिखाया 'मसल पावर', लगाए 7 छक्के, कोलकाता ने हैदराबाद को दिया का 209 रनों का टारगेट

KKR vs SRH: आंद्रे रसेल की तूफानी पारी की बदौलत केकेआर ने हैदराबाद के खिलाफ 208 रन बनाए. रसेल ने 7 छक्कों की मदद से 64 रनों की पारी खेली.

Read Time: 2 min
KKR vs SRH Live: रसेल ने दिखाया 'मसल पावर', लगाए 7 छक्के, कोलकाता ने हैदराबाद को दिया का 209 रनों का टारगेट

KKR vs SRH Live Score, IPL 2024: आईपीएल सीजन 17 के तीसरे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 208 रन बनाए. इसी के साथ केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 209 रनों का टारगेट दिया है. केकेआर की ओर से सबसे ज्यादा रन आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने बनाए. उन्होंने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 256 के स्ट्राइक रेट से 25 बॉल में 64 रन बनाए. इस दौरान रसेल ने 7 छक्के और 3 चौके लगाए. वहीं फिल साल्ट ने 54, रमनदीप सिंह ने 35 और रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने 23 रन बनाए.

वहीं हैदराबाद की ओर से सबसे ज्यादा विकेट टी नटरानजन (T Natrajan) को मिले, उन्होंने टीम के लिए 3 विकेट झटके. जबकि मयंक मार्कंडे को 2 और कप्तान पैट कमिंस को एक विकेट मिले.

रिंकू-रसेल ने संभाली पारी

इससे पहले हैदराबाद की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. हैदराबाद का यह निर्णय शुरुआत में सही साबित हुआ. केकेआर की टीम ने शुरुआत में एक के बाद एक विकेट खोए. एक समय पर टीम का स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 119 रन था. इसके बाद आंद्रे रसेल ने रिंकू सिंह के साथ मिलकर तेजी से रन जुटाए और टीम का स्कोर 200 पार पहुंचाया. इस आईपीएल का यह पहला 200 प्लस स्कोर है.

कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग इलेवन

श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा, रिंकू सिंह, रमनदीप सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, मिशेल स्टार्क, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन

पैट कमिंस (कप्तान), मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज़ अहमद, मार्को जानसन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मार्कंडेय, टी नटराजन

यह भी पढ़ें - PBKS vs DC Live: पंजाब ने दिल्ली को 4 विकेट से दी मात, सैम करन ने खेली 63 रनों की बेहतरीन पारी

यह भी पढ़ें - Kohli's Record: टी20 क्रिकेट के इतिहास में विराट कोहली ने बना दिया ये महारिकॉर्ड, बड़े-बड़े दिग्गजों को पीछे छोड़ा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close