विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 26, 2023

शख्स के हाथ से बुरी तरह लिपट गया अजगर, फिर शख्स ने ऐसे दबोचा सांप का जबड़ा, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

एक शख्स एक बड़े भारी अजगर को पकड़ रहा है कि तभी अजगर बुरी तरह से शख्स के हाथों से लिपट जाता है.

शख्स के हाथ से बुरी तरह लिपट गया अजगर, फिर शख्स ने ऐसे दबोचा सांप का जबड़ा, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे
शख्स के हाथ से बुरी तरह लिपट गया अजगर
नई दिल्ली: सांप, जिनके नाम भर से ज्यादातर लोगों के डर के मारे पसीने छूट जाते हैं. यूं तो सांप की कई प्रजातियां दुनियाभर में मौजूद हैं, जिनमें से कुछ इतनी खतरनाक हैं, जो अपनी एक ही फूंकार से किसी का भी काम तमाम कर सकती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर सांपों से जुड़े वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेते हैं, जिनमें से कुछ वीडियो दिल दहला देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों के रोंगटे खड़े कर रहा है, जिसमें एक विशाल अजगर और एक शख्स के बीच जबरदस्त फाइट दिखाई गई है. वीडियो इतना खतरनाक है कि देखकर लोगों के रोंगटे खड़े जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स एक बड़े भारी अजगर को पकड़ रहा है कि तभी अजगर बुरी तरह से शख्स के हाथों से लिपट जाता है, शख्स जैसे ही अजगर को अपने हाथों से अलग करता है वो अजगर के जबड़े को अपने हाथों से मजबूती से पकड़ लेता है ताकि अजगर उसपर हमला न कर सके. लेकिन अजगर दोबारा शख्स के हाथों से लिपट जाता है, तो एक लड़का आकर अजगर को हाथों से छुड़ाने में शख्स की मदद करता है. लेकिन अजगर बार-बार शख्स के हाथों से लिपट जाता है. देखकर साफ पता चल रहा है कि अजगर काफी गुस्से में है तभी वो ऐसी हरकतें कर रहा है.

देखें Video:
 


ये वीडियो देख लोग सहम गए हैं और अजगर को पकड़ने वाले शख्स की हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं. क्योंकि ऐसे खतरनाक सांप को पकड़ना तो दूर, इन्हें देखकर ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर mayankdabi नाम के अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो को अबतक 5 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इस तस्वीर में क्या आपको 3 से ज्यादा अंक दिख रहे हैं? अगर हां, तो वो अंक बताइए
शख्स के हाथ से बुरी तरह लिपट गया अजगर, फिर शख्स ने ऐसे दबोचा सांप का जबड़ा, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Monkey playing basketball with watermelon will surprise you See Funny video
Next Article
तरबूज़ से बॉस्केटबॉल खेलते बंदर का मज़ेदार Video कर देगा हैरान, देखकर आप भी कहेंगे धाकड़ प्लेयर...
Close
;