विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 15, 2023

गदर-2 देखते हुए थिएटर में ही 'मैं निकला गड्डी लेके' पर डांस करने लगा शख्स, वायरल हुआ Video

एक फैन का 'मैं निकला गड्डी लेके' पर डांस करते हुए एक वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है.

Read Time: 2 min
गदर-2 देखते हुए थिएटर में ही 'मैं निकला गड्डी लेके' पर डांस करने लगा शख्स, वायरल हुआ Video
गदर-2 देखते हुए थिएटर में ही 'मैं निकला गड्डी लेके' पर डांस करने लगा शख्स
नई दिल्ली:

गदर 2: द कथा कंटीन्यूज़ (Gadar 2: The Katha Continues), जिसमें सनी देओल और अमीषा पटेल (Sunny Deol and Ameesha Patel) मुख्य भूमिका में हैं, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. लोग इस फिल्म को देखने बड़ी संख्या में सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं. सोशल मीडिया पर अब एक फैन का फिल्म के गाने 'मैं निकला गड्डी लेके' (Main Nikla Gaddi Leke) पर डांस करते हुए एक वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है.

डिजिटल क्रिएटर लव सोलंकी रुद्राक्ष ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “आग लगा दी” वीडियो की शुरुआत में एक शख्स थिएटर में गदर 2 देख रहा है. जैसे ही मैं निकला गड्डी लेके गाना बजता है, वह अपनी सीट से उठ जाता है और इस जोशीले गाने की धुन पर नाचने लगते हैं. वीडियो में उस शख्स की प्रभावशाली हरकतों पर दर्शकों की प्रतिक्रिया भी कैद है. कई लोग इस पल को अपने स्मार्टफोन पर रिकॉर्ड करते हुए भी देखे गए.

देखें Video:
 


तीन दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 10 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, और संख्या अभी भी बढ़ रही है. कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन भी दिए हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, "इसका हर हिस्सा पसंद आया."

दूसरे ने लिखा, “शानदार! गजब सिनेमा." तीसरे ने लिखा, "गदर 2, क्या शानदार फिल्म है!" चौथे ने लिखा, “वाह, दिल जीत लिया भाईृ! तुमने मेरा दिल जीत लिया भाई.” पांचने ने लिखा, "यह फिल्म सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह हमारी भावनाएं हैं."
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close