विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 26, 2023

शेर बछड़े को दबोचकर बैठा था, भैंसे ने जैसे ही किया हमला, जंगल के राजा से हो गई बड़ी गलती...

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बब्बर शेर एक बछड़े को दबोचकर बैठा है. वहां पास ही भैंसों का झुंड भी घूम रहा है. शेर को बछड़े का शिकार करते देख एक भैंसा वहां आता है और अपने सींग से शेर पर वार करता है.

Read Time: 2 min
शेर बछड़े को दबोचकर बैठा था, भैंसे ने जैसे ही किया हमला, जंगल के राजा से हो गई बड़ी गलती...
शेर बछड़े को दबोचकर बैठा था
नई दिल्ली:

जंगल के राजा शेर से हर कोई डरता है और शेर के सामने बड़े-बड़े शिकारी की हालत खराब हो जाती है. सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों के लड़ाई झगड़े और शिकार करने के तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार तो इतने खौफनाक वीडियो भी देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं और हम अपनी आंखों पर भरोसा भी नहीं कर पाते. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें जंगल के राजा के साथ एक भैंसे को भिड़ते हुए दिखाया गया है. इस लड़ाई में क्या हुआ उसके लिए पूरा वीडियो जरूर देखिए...

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बब्बर शेर एक बछड़े को दबोचकर बैठा है. वहां पास ही भैंसों का झुंड भी घूम रहा है. शेर को बछड़े का शिकार करते देख एक भैंसा वहां आता है और अपने सींग से शेर पर वार करता है, शेर जैसे ही पीछे हटता है, भैंसा अपने सींग से बछड़े को हवा में उछाल देता है और उसे शेर से दूर कर लेता है. इस दौरान शेर बैठा देखता ही रह जाता है कि आखिर ये हो क्या रहा है...तो देखा आपने कैसे छोटी सी गलती से शेर अपने शिकार से हाथ धो बैठा.

देखें Video:
 


इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर latestkruger नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो पर अबतक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- लगता है बछड़ा पहले ही मर चुका है. दूसरे ने लिखा- शेर से भी हो जाती है गलती. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close