विज्ञापन
This Article is From Aug 23, 2023

तीन मंज़िला इमारत से फर्नीचर उतारने के लिए लोगों ने किया ऐसा जुगाड़, हैरान रह गए लोग

वीडियो में समूह को एक बड़े फर्नीचर को रस्सियों से सुरक्षित रूप से बांधकर खिड़की से बाहर उतारते हुए देखा जाता है.

तीन मंज़िला इमारत से फर्नीचर उतारने के लिए लोगों ने किया ऐसा जुगाड़, हैरान रह गए लोग
तीन मंज़िला इमारत से फर्नीचर उतारने के लिए लोगों ने किया जुगाड़
नई दिल्ली: कुछ लोगों को एक बहुमंजिला इमारत से फर्नीचर बाहर निकालते हुए दिखाने वाले एक वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है. आप सोच रहे होंगे, लेकिन क्यों? वीडियो में समूह को एक बड़े फर्नीचर को रस्सियों से सुरक्षित रूप से बांधकर खिड़की से बाहर उतारते हुए देखा जाता है.

क्लिप शुरु होती है और रस्सियों से बंधा फर्नीचर का एक हिस्सा दिखता है. जबकि कुछ लोग खिड़की से इसको उतारने का तरीका बता रहे हैं, एक टीम नीचे खड़ी होकर सावधानीपूर्वक इसे उतारने की योजना बना रही है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अदिति प्रभु नाम की यूजर ने शेयर किया है. पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "सिर्फ मुंबई की बातें."

देखें Video:
 


इस पोस्ट को 25 जून को शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इस क्लिप को दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. शेयर को करीब 8 हजार लाइक्स भी मिल चुके हैं. लोग कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं.

एक शख्स ने लिखा, "मुंबई के लोग सबसे अच्छे DIY/हैक वाले बनें, ऐसा लगता है जैसे हमारा पूरा जीवन हैक का एक बारीकी से बुना हुआ नेटवर्क है." दूसरे ने लिखा, "यह बहुत प्रभावशाली है." तीसरे ने पोस्ट किया, "इसके लिए कितनी असाधारण हाथों की ताकत होनी चाहिए." चौथे ने लिखा, "मैंने फ़ाइनल डेस्टिनेशन के एक दृश्य की कल्पना की." पांचवे ने लिखा, "हे भगवान! इसने मुझे बहुत चिंतित कर दिया है!" छठे ने कहा, "यह बहुत जोखिम भरा है." 
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
कैसे एक प्यूपा से बन जाती है तितली? IFS अधिकारी ने शेयर किया अद्भुत Video, मंत्रमुग्ध हुए लोग
तीन मंज़िला इमारत से फर्नीचर उतारने के लिए लोगों ने किया ऐसा जुगाड़, हैरान रह गए लोग
Dog carrying grocery bag to helps man video will win hearts
Next Article
मालिक की मदद करने के लिए सामान से भरा थैला उठाकर ले जा रहा था कुत्ता, Video दिल जीत लेगा
Close