विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 11, 2023

जापानी आर्टिस्ट ने रिक्रिएट किया शाहरुख-दीपिका का 'आंखों में तेरी' गाने का सीन, लोगों ने खूब बरसाया प्यार

डांस नंबरों को रिक्रिएट करने से लेकर प्रसिद्ध फिल्म दृश्यों तक, उनका इंस्टा पेज भारतीय फिल्म उद्योग से संबंधित ढेरों कंटेंट से भरा हुआ है.

Read Time: 3 min
जापानी आर्टिस्ट ने रिक्रिएट किया शाहरुख-दीपिका का 'आंखों में तेरी' गाने का सीन, लोगों ने खूब बरसाया प्यार
जापानी आर्टिस्ट ने रिक्रिएट किया शाहरुख-दीपिका का 'आंखों में तेरी' गाने का सीन
नई दिल्ली:

जापान के एक कंटेंट क्रिएटर (content creator) मेयो जापान (Mayo Japan) अक्सर भारतीय गीतों और फिल्मों से संबंधित शानदार वीडियो शेयर करते हैं. डांस नंबरों को रिक्रिएट करने से लेकर प्रसिद्ध फिल्म दृश्यों तक, उनका इंस्टा पेज भारतीय फिल्म उद्योग से संबंधित ढेरों कंटेंट से भरा हुआ है. अपने एक वीडियो में उन्होंने अपने दोस्त और डांसर काकेताकु के साथ मिलकर शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम (Om Shanti Om) का एक आइकॉनिक सीन रीक्रिएट किया था.

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए दिल के इमोटिकॉन्स के साथ लिखा, "यह सीन, जापान से प्यार,'' क्लिप की शुरुआत में मेयो को एक खूबसूरत पीले रंग का लहंगा पहने और उसके दोस्त काकेताकु को नीले रंग का सूट पहने हुए दिखाया गया है.

आंखों में तेरी गाने में शांतिप्रिया (दीपिका द्वारा अभिनीत) रेड कार्पेट पर चलती है, उसका दुपट्टा ओम (एसआरके द्वारा अभिनीत) के हाथ से टकराता है और उसकी कलाई पर पहने हुए लाल धागे में फंस जाता है. स्टारस्ट्रक ओम तब तक उसके पीछे चलता है जब तक कि गार्ड उसे पकड़ नहीं ले जाते.

मेयो और काकेताकू ने इस दृश्य को पूरी परफेक्शन के साथ दोबारा बनाया. वीडियो में वह काकेताकु के रिस्टबैंड में अपना दुपट्टा फंसाकर उनके सामने चलती नजर आ रही हैं.

देखें Video:

वीडियो तीन दिन पहले शेयर किया गया था. तब से अब तक इसे 3.2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को लगभग 50,000 लाइक्स भी मिल चुके हैं. क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए लोगों ने तरह-तरह कमेंट पोस्ट किए हैं. कुछ लोगों ने हार्ट इमोटिकॉन्स के जरिए भी अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की.

एक इंस्टाग्राम ने तारीफ की, "बहुत अच्छे भाव," दूसरे ने लिखा, "जिस तरह से उसने भावनाओं को महसूस किया," तीसरे ने लिखा, “कुछ दृश्य पॉप्युलर हैं. जैसा कि आप लोगों ने रिक्रिएट किया है,'' चौथे ने पोस्ट किया, “ओम शांति ओम से यह मेरा पसंदीदा दृश्य है.” पांचवें ने लिखा, "यह वर्जन बहुत बढ़िया है."

विशाल ददलानी के गीतों के साथ, इस खूबसूरत ट्रैक को केके ने गाया है. साथ ही, शेखर रवजियानी इस गाने के संगीत निर्देशक के रूप में ददलानी का साथ दिया. आंखों में तेरी 2007 की फिल्म ओम शांति ओम का एक हिस्सा है जो एक गरीब जूनियर कलाकार ओम प्रकाश मखीजा के पिछले जीवन में अपने प्यार की मौत का बदला लेने के लिए अमीर सुपरस्टार ओम कपूर के रूप में पुनर्जन्म के इर्द-गिर्द घूमती है.

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन फराह खान ने किया है. कहानी मयूर पुरी और मुश्ताक शेख द्वारा सह-लिखित है. फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा श्रेयस तलपड़े, अर्जुन रामपाल और किरण खेर भी प्रमुख भूमिका में हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close