विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 16, 2023

इस तस्वीर में छिपी है एक बिल्ली, 5 सेकंड में ढूंढकर दीजिए सही जवाब

तस्वीर के साथ पोस्ट किए गए कैप्शन में लिखा है, "क्या आप बिल्ली को देख सकते हैं?"

Read Time: 2 min
इस तस्वीर में छिपी है एक बिल्ली, 5 सेकंड में ढूंढकर दीजिए सही जवाब
इस तस्वीर में छिपी है एक बिल्ली
नई दिल्ली:

बिल्लियां छलावरण में बहुत अच्छी होती हैं, और Reddit पर शेयर की गई यह तस्वीर बिल्ली के बच्चों की उस क्षमता को पूरी तरह से दर्शाती है. तस्वीर में किताबों से भरी एक शेल्फ दिखाई दे रही है जिसके बीच में एक टेलीविजन सेट रखा हुआ है. चुनौती छिपी हुई बिल्ली को पांच सेकंड में ढूंढने की है. क्या आपको लगता है कि आप चुनौती में सफल हो सकते हैं?

तस्वीर के साथ पोस्ट किए गए कैप्शन में लिखा है, "क्या आप बिल्ली को देख सकते हैं?" तस्वीर एक दीवार को ढकने वाली एक विशाल शेल्फ दिखाती है. इस पर बीच में एक टेलीविजन के साथ कई किताबें रखी हुई हैं. शेल्फ पर कुछ शोपीस भी रखे हुए हैं.

Can you spot the cat?
byu/TopTech33 incat

यह पोस्ट कुछ महीने पहले शेयर की गई थी. साथ ही, शेयर को 700 से अधिक अपवोट मिले हैं. पोस्ट पर लोगों ने ढेरों कमेंट किए हैं. एक Reddit यूजर ने शेयर किया, “मुझे एक मिनट लगा, लामाओ. मुझे लगने लगा कि आप बस मेरे साथ खिलवाड़ कर रहे हैं,'' दूसरे ने लिखा, “ओह, बहुत मनमोहक! शेल्फ पर एक पक्षी की तस्वीर या मूर्ति से ऐसा लगता है कि आपके पास भी शेल्फ पर एक पक्षी है." क्या आपको भी बिल्ली को ढूंढने के लिए मेहनत करनी पड़ी? कमेंट करके बताइए.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close