विज्ञापन
This Article is From Aug 01, 2023

तेंदुआ आराम से बैठा था, अचानक बाज़ ने जानवर के सिर पर किया वार, गुस्से में तेंदुए ने किया कुछ ऐसा...

इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक बाज ने एक तेंदुए को अपने पंजों से मारा और तुरंत वहां से भागने में कामयाब हो गया.

तेंदुआ आराम से बैठा था, अचानक बाज़ ने जानवर के सिर पर किया वार, गुस्से में तेंदुए ने किया कुछ ऐसा...
तेंदुआ आराम से बैठा था, अचानक बाज़ ने जानवर के सिर पर किया वार
नई दिल्ली: इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो हैं जो वन्य जीवन के दिलचस्प नज़ारों को दिखाते हैं. बाघों द्वारा अपने शिकार का शिकार करने के दृश्यों से लेकर एक अकेले लंगूर द्वारा 20 कुत्तों को बचाने जैसे हैरतअंगेज़ प्रदर्शन तक, ये वीडियो हम दर्शकों को हैरान करने में कभी असफल नहीं होते. अब सोशल मीडिया पर वन्यजीवों से जुड़ा एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक बाज (Eagle) ने एक तेंदुए (Leopard) को अपने पंजों से मारा और तुरंत वहां से भागने में कामयाब हो गया.

क्लिप की शुरुआत में एक तेंदुआ एक चट्टान पर खड़ा दिखाई देता है. तभी अचानक पीछे से एक बाज आता है और तेंदुए के सिर पर अपने पंजों से वार कर देता है. कुछ ही सेकंड में वह वहां से भागने में कामयाब होता है और उड़ जाता है. बाद में वीडियो में तेंदुए को गुस्सा होते देखा जा सकता है.

देखें Video:
 
Tag...You're It!
by u/AtomicCypher in AnimalsBeingJerks


इस पोस्ट को Reddit पर शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 6 हजार से अधिक अपवोट मिले हैं. कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन दिए हैं.

एक यूजर ने लिखा, "इसमें बहुत संदेह है कि तेंदुए ने इसे दर्द के रूप में महसूस किया था, वह चौंकने पर नाराज हो गया था. क्या आप जानते हैं कि बिल्ली के पंजे कितने तेज होते हैं? वे हर समय अपने भाई-बहनों के साथ लड़ाई करते हैं. गहरे मोटे फर और सख्त त्वचा." दूसरे ने लिखा, "तेंदुए और ज्यादातर बड़ी बिल्लियां एक साथ डरावनी और डरपोक होती हैं." तीसरे ने शेयर किया, "वह एक बार इससे बच गया. अगली बार, तेंदुआ उसे आसमान से उड़ा देगा." इस वीडियो के बारे में आप क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
ये बच्चा पैरों से करता है गजब तीरंदाज़ी, टैलेंट देख हैरान हुए लोग, बोले- ये है कलयुग का अर्जुन...
तेंदुआ आराम से बैठा था, अचानक बाज़ ने जानवर के सिर पर किया वार, गुस्से में तेंदुए ने किया कुछ ऐसा...
Pug excitedly waiting for banana seller will melt your heart see Adorable video
Next Article
घर के गेट पर केले बेचने वाले का हर रोज़ इंतज़ार करता है ये प्यारा सा कुत्ता, Cute Video देख पिघल उठेगा दिल
Close