भोपाल में यूथ कांग्रेस का बड़ा प्रदर्शन, CM हाउस का घेराव करने निकले कांग्रेसी

Bhopal Congress Protest News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) से बड़ी खबर सामने आई है. प्रदेश भर से बड़ी संख्या में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता भोपाल पहुंचे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Youth Congress Protests in Bhopal : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में आज प्रदेश भर से बड़ी संख्या में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता भोपाल पहुंचे. मिली जानकारी के मुताबिक, मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है. प्रदर्शन के बाद शहर में तनावपूर्ण स्थिति देखने को मिल रही है. प्रदर्शन का नेतृत्व यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास, प्रदेश अध्यक्ष मितेन्द्र सिंह, पीसीसी चीफ जीतू पटवारी और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार कर रहे हैं. उनके साथ कई वरिष्ठ कांग्रेस नेता भी मौजूद हैं. CM  हाउस की ओर बढ़ रहे प्रदर्शनकारियों को रोकने के पुलिस लिए ने कड़े इंतजाम किए हैं.

पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प की भी खबर है. स्थिति को बिगड़ता देख पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर वॉटर कैनन का इस्तेमाल किया, जिससे भीड़ को तितर-बितर किया जा सके. पुलिस प्रशासन स्थिति पर कड़ी निगरानी बनाए रखे हैं... साथ ही किसी भी तरह की उपद्रवी घटना से निपटने के लिए भारी बल तैनात किया गया है.

Advertisement

स्थिति को काबू करने के बाद खत्म हुआ प्रदर्शन

वहीं, इस प्रदर्शन से राजधानी भोपाल के कई हिस्सों में यातायात बाधित रहा और आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ा. पुलिस प्रशासन ने स्थिति पर कड़ी नजर रखी और किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए अतिरिक्त बल तैनात किया गया. ताजा जानकारी के मुताबिक, शाम 4 बजे के दौरान कई प्रदर्शनकारी भाग गए. बल प्रयोग के बाद कुछ को पुलिस थाने ले गई.

Advertisement

पढ़ने के लिए क्लिक करें 

शिवराज के गढ़ में कांग्रेस का माइक्रो मैनेजमेंट! बुधनी उपचुनाव में BJP के लिए बनाया फुल प्रूफ प्लान