OMG! दुनिया में कदम रखते ही नवजात को चुरा ले गई महिला चोर, इस हाल में बरामद हुआ मासूम

MP Crime: मेडिकल कॉलेज के प्रसव वार्ड से ही नवजात बच्चा चोरी हो गया. इसके बाद पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया. बाद में ऐसा पकड़ा गया चोर.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Child Stollen from Hospital: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया. यहां के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज (Bundelkhand Medical College) के प्रसव वार्ड (Labour Ward) से एक महिला ने चार दिन के नवजात को चोरी कर लिया. वार्ड में सफाई के दौरान वार्ड कर्मियों ने परिजनों को बाहर कर दिया था जिस समय यह घटना घटी. इसके बाद इतना हड़कंप मंच गया कि चोर महिला को पुलिस ने पकड़ लिया और उससे नवजात बच्चे (New Born Baby) को सही-सलामत तरीके से बरामद कर लिया गया.

ऐसे की बच्चे की चोरी

वार्ड की सफाई के दौरान महिला ने मौके का फायदा उठाकर महिला से स्टाफ होने की बात कह कर परिजनों को बाहर बच्चा देने की बात कह कर नवजात लेकर रफू चक्कर हो गई. करीब आधे घंटे बाद जब परिजनों को बच्चा नहीं मिला तो आसपास हड़कंप मच गया. परिजनों ने मामले की सूचना भोपालगंज थाने को दी और गांव में अपने परिचितों को भी बताया. पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेकर तुरंत सागर जिले के सभी थानों को अलर्ट किया गया और सागर के बस स्टैंड पर नवजात सहित महिला को गिरफ्तार कर लिया गया.

Advertisement

 ये भी पढ़ें :- CG News: अवैध रूप से संचालित किए जा रहे 35 ईंट भट्टे, चोरी के कोयले से बन रही ईंटें

पहचान छुपाने के लिए रास्ते में बदले कपड़े

बच्चे के पिता रामबाबू अहिरवार ने बताया कि हमारा बच्चा चोरी हो गया था. हमने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस और गांव के लोग आ गए. करीब 2 घंटे के अंदर पुलिस ने बच्चे को ढूंढ निकाला. पूरे मामले में सागर पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने बताया कि बस स्टैंड रेलवे स्टेशन पर चेकिंग शुरू की गई. एक से दो घंटे के बीच की मेहनत रंग लाई और बच्चा सही सलामत बरामद कर लिया गया और महिला को पकड़ लिया गया. जब महिला ने बच्चे का अपहरण किया तो उसने अपनी पहचान छुपाने के लिए रास्ते में कपड़े भी बदल लिए थे.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- MP News: फ्लैट में रह रहे थे 82, 85 व 104 वर्ष के 3 बुजुर्ग, अचानक खो गई चाबी, देखिए किस हाल में निकाले गए बाहर

Topics mentioned in this article