ये कैसी क्रूरता? बच्चों से नाश्ते के 120 रुपये मांगने पर परिजनों ने दुकानदार को दी ऐसी खौफनाक सजा कि हो गई मौत

MP Crime: बच्चे को नाश्ता के लिए 120 रुपये चार्ज करने पर उसके परिजन गुस्सा हो गए. इतने हद तक वो आगे बढ़ गए कि दुकान के मालिक को मार डाला.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Gwalior News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में नाश्ते के लिए रुपये मांगना एक दुकान वाले के लिए भारी पड़ गया. मामूली विवाद में एक नाश्ता कारोबारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. यह हत्या नाश्ते के महज 120 रुपये मांगने पर बच्चों से हुए विवाद से शुरू हुई और बच्चों के परिजनों ने नाश्ता सेन्टर के संचालक को पीट पीटकर मार डाला. 

परिजनों ने अपने हाथ में लिया कानून

पूरी घटना ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र के सिंहपुर रोड की है, जहां रामबरन पाल अपने भाई छोटू पाल के साथ नाश्ता सेंटर संचालित करते हैं. सुबह कुछ किशोर उम्र के लड़के उनके नाश्ता सेंटर पर नाश्ता करने पहुंचे थे. जब नाश्ता सेंटर के मालिक रामबरन पाल ने नाश्ते के 120 रुपये मांगे, तो इन किशोर लड़कों से उनका विवाद हो गया. बाद में लड़कों ने मेंहगांव स्थित अपने गांव से परिजनों को बुला लिया.

नाश्ता सेंटर संचालक तब तक दुकान बंद करके अपने घर जा चुका था. तभी आरोपियों ने घर में घुसकर रामबरन पाल को पीटना शुरू कर दिया और गंभीर घायल कर फरार हो गए. बाद में परिजनों ने रामवरण को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

ये भी पढ़ें :- Chhattisgarh: सरकार बदलते ही लोगों को रोजगार देने वाली 20 करोड़ रुपये की ये योजना हुई बदहाल

Advertisement

ऐसे हो गई दुकान संचालक की मौत

रामवरण के भाई छोटू पाल का कहना है कि भान सिंह पाल और उम्मीद सिंह पाल द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर उनके भाई के साथ मारपीट की गई जिसमें सर मैं चोट लगने से उनकी मौत हुई है. सीएसपी मुरार राजीव जंगले ने बताया कि पुलिस ने छोटू पाल की शिकायत पर भान सिंह पाल उमेदपाल और उनके अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें :- दिग्गज आदिवासी नेता Nand Kumar Sai ने ऑनलाइन ली BJP की सदस्यता! मंत्री देवांगन बोले अभी सत्यापन बाकी है...

Advertisement
Topics mentioned in this article