विज्ञापन
Story ProgressBack

Weather Report: भोपाल में झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहावना, इन जगहों पर लू के लिए येलो अलर्ट जारी

Heatwave: मध्य प्रदेश में कुछ जगह बारिश होने की उम्मीद है वहीं बाकी जगहों पर मौसम गर्म ही रहेगा. वहीं छत्तीसगढ़ में भी गर्मी से कुछ राहत की उम्मीद की जा रही है.

Weather Report: भोपाल में झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहावना, इन जगहों पर लू के लिए येलो अलर्ट जारी
Chhattisgarh Weather Report: छत्तीसगढ़ में मौसम मिला जुला रहेगा

Madhya Pradesh Weather: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भीषण गर्मी के बाद थोड़ी सी राहत मिल सकती है. एमपी आज मौसम सुहावना होता दिख रहा है. प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में सुबह 5 बजे से मूसलाधार बारिश जारी है. साथ ही कई अन्य जिलों में प्री मानसून एक्टिविटी दिख रही है. मौसम विभाग (Mausam Vibhag) ने बारिश, आंधी, गरज चमक और लू का अलर्ट जारी किया है.

इन जगहों पर हो सकती है तेज हवाओं के साथ बारिश

प्रदेश के गुना, मऊगंज, सतना, निवाड़ी और मैहर जिले में लू का येलो अलर्ट जारी किया गया है वहीं शिवपुरी में गरम राते रहने का येलो अलर्ट तो ग्वालियर, सीधी, उमारिया, रीवा, छतरपुर, टीकमगढ़ जिले में रातों के गर्म रहने का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. वहीं छिंदवाड़ा, सिवनी, बैतूल, हरदा, बुरहानपुर, खंडवा, खरगौन जिलों में तेज हवाओं के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. इस दौरान इन जगहों पर हल्की बारिश भी हो सकती है.

मध्य प्रदेश में कल भोपाल, नर्मदापुरम, जबलपुर, शहडोल और सागर संभागों के जिलों में कहीं-कहीं बारिश हुई. इंदौर और उज्जैन संभागों के कुछ जिलों में भी कल बारिश देखी गई. इसके अलावा पूरे प्रदेश में मौसम गर्म ही रहा.

राजनांदगांव में सबसे ज्यादा रहा तापमान

छत्तीसगढ़ में कल बस्तर में तापमान सबसे कम 23.6 डिग्री रहा. वहीं प्रदेश के सुकमा में सबसे ज्यादा बारिश दर्ज की गई. वहीं राजनांदगांव में सबसे ज्यादा तापमान 39.3 डिग्री दर्ज किया गया. आज भी यहां का तापमान इसी तरह का रहने की उम्मीद की जा रही है. हीट वेव से कुछ हद तक राहत मिलने की उम्मीद की जा रही है.

ये भी पढ़ें पिंजरे में कैद हो गया खूंखार तेंदुआ, कड़ी मशक्कत के बाद मिली राहत !

ये भी पढ़ेंShivraj Singh Chauhan: 'फूलो का तारो का सबका कहना है, एक हजारों में मेरे भैया...' कुछ इस तरह लाडली बहनों ने किया 'मामा' का स्वागत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बड़वानी: कस्तूरबा आश्रम में खाना खाते ही बिगड़ी 44 छात्राओं की तबीयत, प्रशासन में मचा हड़कंप
Weather Report: भोपाल में झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहावना, इन जगहों पर लू के लिए येलो अलर्ट जारी
The boys side refused dowry in the marriage in Niwari returned 11 lakh rupees of dowry
Next Article
MP News: ससुराल से मिले 11 लाख रुपये लौटाए, कहा-दहेज समाज की है सबसे बड़ी कुप्रथा
Close
;