विज्ञापन

Viral Video: अब मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री के लाडले ने पुलिस को दी वर्दी उतरवाने की धमकी, वायरल हो रहा वीडियो

Threatened To Policeman: वायरल वीडियो जबलपुर की यादव कॉलोनी स्थित लेबर चौक का है. गत शनिवार को वीडियो वायरल हुए वीडियो में मध्य सरकार में मंत्री प्रहलाद पटेल का बेटा प्रबल पटेल पुलिस से उलझता हुआ दिख रहा हैं और धमकी भरे अंदाज में पुलिसकर्मियों से कुछ कहता हुआ नजर आ रहा है.

Viral Video: अब मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री के लाडले ने पुलिस को दी वर्दी उतरवाने की धमकी, वायरल हो रहा वीडियो
वायरल वीडियो में पुलिसकर्मियों से उलझते दिखे प्रबल पटेल

MP Minster Son Viral Video: मध्य प्रदेश सरकार में पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल पर कथित रूप से पुलिस से झगड़ने और वर्दी उतरवाने की धमकी देने का मामला सामने आया है. घटना 9 अक्टूबर की रात की है. घटना का वीडियो वायरल है, जिसमें प्रबल पटेल पुलिसकर्मियों के साथ गुत्थम-गुत्था होता नजर आ रहा है.

वायरल वीडियो जबलपुर की यादव कॉलोनी स्थित लेबर चौक का है. गत शनिवार को वीडियो वायरल हुए वीडियो में मध्य सरकार में मंत्री प्रहलाद पटेल का बेटा प्रबल पटेल पुलिस से उलझता हुआ दिख रहा हैं और धमकी भरे अंदाज में पुलिसकर्मियों से कुछ कहता हुआ नजर आ रहा है.

बिना नंबर की कार चला रहा था मंत्री पटेल का बेटा?

सूत्रों के अनुसार, मंत्री पटेल का बेटा प्रबल पटेल बिना नंबर की कार चला रहा था. वारदात वाली रात उसकी गाड़ी लेबर चौक पर बुजुर्ग डॉक्टर दंपती की गाड़ी से टकरा गई. आरोप है कि प्रबल ने दंपती से बदसलूकी की. हंगामा होता देख स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई.

वीडियो में धक्का-मुक्की करता दिख रहा प्रबल पटेल

वायरल वीडियो में प्रबल पटेल और उसके साथियों को पुलिस अधिकारियों के साथ धक्का-मुक्की करते हुए देखा जा सकता है. बताया जाता है कि जब पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, तो प्रबल ने उनसे भी भिड़ने की कोशिश की. वीडियो में यह स्पष्ट दिख रहा है कि प्रबल के व्यवहार से स्थिति और भी बिगड़ गई.

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के भतीजे आदित्य विक्रम सिंह का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वो पुलिस के साथ धक्का-मुक्की करते नजर आए. वायरल वीडियो में टीआई और महिला SDOP का बाकायदा घर फूंकने की धमकी दिया गया था

पूर्व CM दिग्विजय सिंह के भतीजे ने दी पुलिस को धमकी

उल्लेखनीय है इससे पहले पूर्व एमपी सीएम दिग्विजय सिंह के भतीजे और पूर्व सांसद लक्ष्मण सिंह के बेटे आदित्य विक्रम सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसमें धक्का-मुक्की कर रहे आदित्य विक्रम सिंह ने टीआई जुबेर खान और महिला SDOP दीपा डोडवे को धमकी दिया कि 'कल पूरी तैयारी के साथ आऊंगा, तुम्हारा घर फूंक दूंगा.' 

कांग्रेस ने बीजेपी को गुंडागर्दी और तानाशाही का पर्याय बताया

हालांकि मामले पर राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है. कांग्रेस प्रवक्ता अभिनव बरोलिया मामले में जारी एक बयान सत्ताधारी दल बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने एक बयान में बीजेपी को गुंडागर्दी, तानाशाही का पर्याय बताते हुए कहा कि नेता पुत्रों  की दबंगई जग ज़ाहिर है, चाहे उनके मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे की हरकत हो या फिर अभी मंत्री प्रह्लाद पटेल के बेटे द्वारा पुलिस को धमकाने का मामला है. ये साफ़ बता रहा है कि इनकी सरकार तानाशाही और दबंगई है.

महिला पुलिस पर धूम्रपान करते हुए छल्ले उड़ा रहे हैं कांग्रेसी

वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता अभिनव बरोलिया के बयान पर पलटवारक करते हुए बीजेपी प्रवक्ता शिवम् शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस के नेता अहंकारी हैं जो सत्ता में रहने के दौरान सत्ता को अपनी जागीर समझते हैं.  उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता महिला पुलिस अधिकारियों के ऊपर धूम्रपान करते हुए छल्ले उड़ा रहे हैं और भाजपा नेताओं के बारे में भ्रामक जानकारी फैला रहे हैं. बकौल शुक्ला, न वायरल वीडियो की किसी ने शिकायत की है और न ही वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि हुई है.

ये भी पढ़ें-'कांग्रेस को आरएसएस से सीखनी चाहिए' जानिए आचार्य प्रमोद कृष्णम ने RSS से क्या सीखने की दी सलाह?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP: कुरुक्षेत्र से खजुराहो जा रही ट्रेन के कोच में लगी आग, मची अफरा-तफरी
Viral Video: अब मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री के लाडले ने पुलिस को दी वर्दी उतरवाने की धमकी, वायरल हो रहा वीडियो
Ujjain Nagda Navaratri Karnataka Governor grandson scuffles with female ASI
Next Article
Viral Video: राज्यपाल के पोते ने महिला ASI से की हाथापाई, इस बात को लेकर हुआ विवाद 
Close