Flood Viral Video: बाढ़ में बहे कलेक्शन एजेंट, गांव वालों ने ऐसे बचाई जान, वीडियो देखकर रोंगटे हो जाएंगे खड़े

Flood Viral Video Betul: मध्य प्रदेश के बैतूल से आया एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उफनाती नदी को पार करना एक कलेक्शन एजेंट के लिए खतरनाक साबित हो गया था. हालांकि, अच्छा रहा कि समय पर ग्रामीणों ने मदद कर दी, नहीं तो बह गए थे...

Advertisement
Read Time: 2 mins
F

MP News In Hindi: बारिश और बाढ़ जैसे हालातों के बीच मध्य प्रदेश के बैतूल से आया एक वीडियो सबके लिए सबक है. यदि आप अपने घर-गांव या किसी सफर पर में हैं, तो पानी के तेज बहाव से बचें. ऐसे रास्तों को बिल्कुल पार न करें जहां पानी का तेज बहाव हो.दरअसल, प्रशासन की लाख चेतावनी के बाद भी ग्रामीण क्षेत्रों के नदी नालों पर बाढ़ के पानी से ग्रामीण गुजरने से बाज नहीं आ रहे हैं.

वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा

ताजा माला चिचोली थाना क्षेत्र के बोड़ ग्राम का है, जहां उफनाती पहाड़ी नदी को पार करते हुए एक कलेक्शन एजेंट बहने लगा, तो नज़दीक खड़े ग्रामीणों ने अपनी जान जोखिम में डालकर उसे सुरक्षित बाहर निकाल लिया. इस घटना का वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है.

ढाकनी नदी में अचानक बाढ़ आ गई

पिंटू धुर्वे, कलेक्शन लेकर बोड़ रैय्यत से चिरपाटला की तरफ आरहा था. बोड़ रैय्यत और आमापुरा के बीच पड़ने वाली पहाड़ी ढाकनी नदी में अचानक बाढ़ आ गई. पिंटू ने दो और साथियों को अपने साथ लेकर बाइक को पकड़ते हुए पैदल ही रपटे पर चलने लगे.

Advertisement

ये भी पढ़ें- संसद में दिखा 'मामा' शिवराज का रौद्र रूप, जानें-कांग्रेस पार्टी को क्यों कहा, 'मुझे छेड़ोगे तो छोडूंगा नहीं'

ग्रामीण बने भगवान

नदी का एक तिहाई हिस्सा पार करने के बाद अचानक पिंटू धुर्वे का पैर फिसल गया. उसके दो साथी तो बाइक थामे खड़े रहे. लेकिन पिंटू बहने लगा. तभी नदी के इस पार खड़े ग्रमीणों ने अपनी जान की परवाह किये बगैर आगे बढ़े. इसे बहते हुए पकड़ लिया, जिससे उसकी जान बमुश्किल बच पाई.इस घटना के दो वीडयो तेज़ी से वायरल हो रहे.

Advertisement

ये भी पढ़ें- सागर में थमे बसों के पहिए, ये बड़ी वजह सामने आने के बाद यात्रियों की बढ़ी चिंताएं