इंस्टाग्राम ने मिला दी पुराने लवर्स की जोड़ी, 10 साल की शादी को बाय बोलकर थामा एक दूजे का साथ

Unique Love Story News: ये कहानी कोई फिल्मी नहीं बल्कि इंस्टाग्राम (Instagram) से शुरू हुई वो प्रेम कहानी है जो सुनने में थोड़ा आपको अजीब सी लग सकती है. लेकिन ये सच है. एमपी के रीवा और यूपी के प्रयागराज में रह रहे 10 साल पुराने इस प्रेमी जोड़े का प्रेम फिर से परवान चढ़ा है. एक ने अपनी वाइफ को छोड़ा तो दूसरे ने अपने हसबैंड को बॉय-बॉय बोलकर एक दूजे का हाथ थाम लिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
U

Special Love Story News: प्यार को लेकर अक्सर एक बात कही जाती है कि जब प्यार होता है तो कुछ देखा नहीं जाता। ऐसा इसलिए क्योंकि प्यार अंधा होता है. इस प्रेमी जोड़े का भी प्यार कुछ ऐसा ही हो गया है. ऐसी ही एक अनोखी प्रेम कहानी मध्य प्रदेश के रीवा और उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से सामने आई है. इस प्रेमी जोड़े को भी कुछ ऐसा ही प्यार हुआ. जहां10 साल पुराना प्यार एक बार फिर से परवान चढ़ा है. इनका जरिया बना इंस्टाग्राम (Instagram) ...

दरअसल, दोनों की शादी लगभग 10 साल पहले गई थी. लेकिन 10 साल बाद इंस्टा पर फिर से मिलने के बाद दोनों एक दूसरे से बात करने लगते हैं.  दोनों के दो-दो बच्चे भी होते हैं. पर एक दूसरे से मिलने के लिए दोनों ने अपने-अपने परिवार को छोड़ने का फैसला किया. पति ने पत्नी को छोड़ा, बच्चों को छोड़ा तो वहीं, महिला ने पति और एक बच्चे को छोड़कर अपने प्रेमी का हाथ थाम लिया. अब जब मामला थाने पहुंचा तो पुलिस महिला की शिकायत पर केस दर्ज करके जांच करने की बात कह रही है.

Advertisement

10 साल पुराना था दोनों का प्यार

रीवा की इस अनोखी प्रेम कहानी की चर्चा इन दिनों जिले में खूब हो रही है. बता दें कि 10 साल पहले युवक-युवती के बीच प्रेम था. दोनों उन दिनों साथ जीने-मरने की कसमें खाई थी. लेकिन किसी कारण बस दोनों उस वक्त एक दूजे के नहीं हो पाए थे. फिर दोनों की शादी हो गई, तो दोनों अलग-अलग हो गएं. लंबे समय तक दोनों के बीच कोई बाच-चीत नहीं होती थी. महिला वहीं, प्रयागराज में अपने परिवार के साथ रह रही थी. जबकि पुरुष रीवा में रह रहा था.

Advertisement

प्रयागराज से प्रेमी के पास पहुंची महिला

दरअसल, एक दिन दोनों की मुलाकात इंस्टाग्राम में होती है संयोग से, फिर धीरे-धीरे बातचीत होने लगी. कुछ दिन बाद पुराना प्यार एक बार फिर से जाग उठा. प्रयागराज में रह रही महिला, जिसके दो बच्चे थे, उसने अपने बड़े बच्चे और पति को छोड़ा. छोटे बच्चे को गोद में उठाया रीवा पहुंच गई.

Advertisement

ये भी पढ़ें- भाई लक्ष्मण सिंह ने जख्म पर छिड़का नमक, दिग्विजय सिंह को दी नसीहत, बोले- अब "क, ख, ग, घ" से शुरू करना होगा

बस फिर क्या था रीवा के बैकुंठपुर के रहने वाले पंकज मिश्रा ने अपनी पत्नी और अपने बच्चों को छोड़ा और किराए का एक कमरा लिया. दोनों साथ रहने लगे. पत्नी को शक हुआ, पत्नी ने पहले अपने लेवल में जानकारी इकट्ठा कर चुकी थी. उसके बाद महिला थाना पहुंच गई. महिला पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर गौर किया. मामले की जांच कराई. शिकायत सही पाए जाने पर प्रताड़ना और धारा 498, 506 के तहत मामला दर्ज किया. साइबर सेल की मदद से पंकज की लोकेशन तलाशने में जुट गई है. अब पुलिस को पंकज की लोकेशन मिल गई है. पुलिस उसको गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें- Election Result: MP में भाजपा के क्लीन स्वीप पर शिवराज ने सीएम यादव को इस अंदाज में दी बधाई

Topics mentioned in this article