विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 14, 2023

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का I.N.D.I.A. गठबंधन पर तंज बोले, चुनाव के माहौल में उनके नेता विदेश में बैठे हैं

केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल का I.N.D.I.A. गठबंधन पर बड़ा बयान सामने आया है. खबर है कि उन्होंने I.N.D.I.A. गठबंधन पर तंज कसते हुए इसे इंडी अलायंस बताया है. उन्होंने कहा कि मुझे तो ताज्जुब होता है कि एक तरफ तो चुनाव का माहौल है और दूसरी तरफ उनके नेता विदेश में बैठे हैं.

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का I.N.D.I.A. गठबंधन पर तंज बोले, चुनाव के माहौल में उनके नेता विदेश में बैठे हैं
(केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल)

केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल का I.N.D.I.A. गठबंधन पर बड़ा बयान सामने आया है. खबर है कि उन्होंने I.N.D.I.A. गठबंधन पर तंज कसते हुए इसे इंडी अलायंस बताया है. उन्होंने कहा कि मुझे तो ताज्जुब होता है कि एक तरफ तो चुनाव का माहौल है और दूसरी तरफ उनके नेता विदेश में बैठे हैं. जन आशीर्वाद यात्रा के लिए शिवपुरी रवाना होने से पहले ग्वालियर पहुंचे गोयल ने दावा किया कि MP में बीजेपी फिर से सत्ता में वापसी करेगी. उन्होंने कहा कि पूरे MP में जो लोगों का स्नेह PM मोदी और CM शिवराज को मिल रहा है उसके लिए मैं जनता का आभारी हूं. 

तेजी से विकास कर रहा है MP 

उन्होंने कहा कि MP तेजी से विकास कर रहा है. यहां पर एक अच्छा समन्वय देखने को मिला है. हमारे युवाओं को रोजगार मिले व काम मिले..., इसके लिए PM और CM ने प्रदेश में बेहतर कार्य किया है. उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार लाडली बहना योजना और उज्जवला योजना की बहनों को हम साढ़े चार सौ रुपये में रसोई गैस सिलेंडर उपलब्ध कराएंगे. 

CM वाले सवाल पर बचते नजर आए 

पत्रकारों द्वारा CM पर पूछे गए सवाल पर के जवाब में पीयूष गोयल कुछ कहने से बचते नजर आए. उन्होंने कहा कि नेतृत्व तो MP में सब मिलकर करते हैं...,हम सब देश और प्रदेश को आगे बढ़ाने में लगे हैं. इस बार का चुनाव एक तरफ भाजपा के पक्ष में है. मध्य प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है...मध्य प्रदेश में कमल को पूरा अपना आशीर्वाद देंगे. 

कश्मीर में आतंकियों पर करेंगे कड़ी कार्रवाई 

जम्मू कश्मीर में सेना और पुलिस के ऊपर हुए हमले और उनकी शहादत पर गोयल ने कहा कि सरकार पूरी तरह से उनके साथ है और हम आतंकियों पर कड़ी कार्रवाई करेंगे. गोयल ने यह भी कहा की G-20 के शिखर सम्मेलन में भारत का परचम पूरे विश्व में फैला है. आज पूरा विश्व पीएम मोदी के नेतृत्व में चलने को तैयार है. वन नेशन, वन इलेक्शन को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि अलग-अलग चुनाव होने के चलते विकास की धारा रुकती है इसलिए इस पर चर्चा चल रही है लेकिन इसमें सभी के विचारों का समावेश किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें: कमिश्नर हरिनायणचारी मिश्र : बिहार के छोटे से गांव से भोपाल के कमिश्नर तक का सफर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: छेड़छाड़ के आरोपी के पक्ष में लामबंद हुए जन प्रतिनिधि, कलेक्ट्रेट पहुंचकर की ये मांग
केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का I.N.D.I.A. गठबंधन पर तंज बोले, चुनाव के माहौल में उनके नेता विदेश में बैठे हैं
NDTV Ground Report 54 out of 376 schools buildings in Shivpuri are dilapidated, children forced to study under the open sky, waiting for 7 years, problem of mid day meal in rain
Next Article
NDTV Ground Report: शिवपुरी में 376 में से 54 स्कूल जर्जर, यहां 7 साल से है इंतजार, क्या कर रही है सरकार
Close
;