MP: फुटपाथ पर महिला से रेप का Video बनाने वाला पकड़ाया, Viral करने वालों की भी तलाश कर रही पुलिस  

Ujjain Rape Case: मध्य प्रदेश के उज्जैन में रेप का वीडियो बनाने वाले एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वायरल करने वाले और आरोपियों की तलाश भी पुलिस कर रही है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में  कोयला फाटक के फुटपाथ पर तीन दिन पहले दोपहर में महिला से हुए दुष्कर्म कांड में पुलिस ने घटना का वीडियो बनाने वाले को नागदा से पकड़ लिया है. पुलिस अब योजनाबद्ध तरीके से वीडियो वायरल करने वालो पर भी कार्रवाई की तैयारी कर रही है.

ये है मामला

 शहर के सबसे व्यस्त चौराहे कोयला फाटक के फुटपाथ पर 4 सितंबर की दोपहर करीब 2 बजे राजीव नगर के 28 वर्षीय लोकेश लहौरिया ने एक महिला से रेप किया था. किया था. बड़ी बात यह है कि पहली बार ऐसी घटना का वीडियो वायरल हुआ था. इस आधार पर कोतवाली पुलिस ने महिला को तलाश कर केस दर्ज कर लोकेश  को जेल भेज दिया था.

वहीं वीडियो बनाने वालों की भी तलाश भी शुरू कर दी थी. आखिरकार पुलिस ने वीडियो बनाने वाले नागदा के आटो चालक मो. सलीम पिता यासीनखान उम्र 45 साल को शनिवार को गिरफ्त में ले लिया है. 

आइपी एड्रेस से पकड़ाया 

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद ही पुलिस वीडियो बनाने वाले 4 लोगों को तलाश रही थी. पूछताछ में पता चला था कि  घटना के समय नागदा से आई बस से यात्री उतरा था और उसने दुष्कर्म होते देख वीडियो बनाकर लोकल ग्रुप में पोस्ट कर दिया था. जिस नंबर से वीडियो डाला गया था, उस आइपी कोड से मोबाईल नंबर पता कर सलीम तक पुलिस  पहुंच गई.

जांच कर रहे हैं 

मामले में एसपी प्रदीप शर्मा ने आरोपी सलीम के पकड़ाने का खुलासा करते हुए बताया कि दुष्कर्म का आरोपी और वीडियो बनाना वाला गिरफ्तार हो गया है. अब जानबूझकर वीडियो वायरल करने वालो का भी पता कर रहे है. साथ ही यह भी जांच कर रहे है की वीडियो वायरल करने का उद्देश्य बदनामी करना तो नहीं था. ऐसी साजिश निकलने पर सख़्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें MP फिर शर्मसार!  महिला से फुटपाथ पर रेप, लोग बनाते रहे Video, Viral होते ही ये एक्शन