Crime News: इलाके में वसूलता था रंगदारी, जब गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस तो बिल्ली जैसे दुपका मिला

Ujjain News: उज्जैन में आरोपी की तलाश में घर पहुंची पुलिस खाली हाथ लौटने लगी तो तभी पुलिस को एक बात को लेकर शंका हुई, पुलिस को लगा कि चलते-चलते एक बार यहां भी देखा जाए तो आरोपी इस हालत में छिपा मिला.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Crime News: इलाके में वसूलता था रंगदारी, जब गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस तो बिल्ली जैसे दुपका मिला.

MP Crime News In Hindi: मध्य प्रदेश के उज्जैन के नागदा में एक रोचक घटना हुई है, यहां गोपनीय सूचना पर हफ्तावसूली के आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने पूरे घर को खंगाल डाला पर आरोपी हाथ नहीं लगा. इसके बाद खाली हाथ लौट रही पुलिस शंका होने पर घर में रखी पलंग पेटी खुलवाई, तो आरोपी उसी में छुपा मिला गया.अब इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ये केस थे दर्ज

कॉलोनी निवासी राहुल उर्फ़ काला के खिलाफ़ 31 अप्रैल को हफ्ता वसूली की गई थी.शिकायत के आधार पर जान से मारने कि धमकी और मारपीट का केस दर्ज किया गया था, वारदात के बाद से वह फरार था.गुरुवार को पुलिस सूचना मिली कि राहुल घर आया हुआ है, इसके बाद पुलिस आरोपी के घर पहुंची. तलाशने के लिए घर की छत, किचन, वॉशरूम, कमरे सब देख लिया, लेकिन आरोपी राहुल नहीं मिला, तो पुलिस ख़बर को फेक मान लौटने लगी.

तभी शक होने पर पुलिस ने पलंग पेटी को खोली तो उसमें आरोपी छिपा मिला. राहुल के खिलाफ जानलेवा हमले, कोशिश,मारपीट,जुआ, जान से मारने की धमकी और हफ्ता वसूली जैसी धाराओं के सात केस हैं.

ये भी पढ़ें- Dindori : स्कूल के बाहर पोस्टर चस्पा करके सरकार के सामने रखा शिक्षा व्यवस्था का सच, लिखा प्रवेश वर्जित...

पलंग पेटी में देखा तो...

एएसपी नीतेश भार्गव ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी घर में है.  लेकिन पुलिस की सर्चिंग के बाद भी वो हाथ नहीं आया. पुलिस निराश होकर थाने लौट ही रही थी कि उन्हें लगा कि एक बार पलंग पेटी भी देख लेना चाहिए. इस बीच पलंग पेटी खोलते ही आरोपी अंदर छुपा हुआ मिल गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें- CG News: जानलेवा साबित हुई मोबाइल चलाने की लत, पिता ने मना किया तो बेटे ने ऐसे दे दी जान!