गरबा पंडाल में लड़के के साथ दरिंदगी, रोते हुए मां बोली- घटना CCTV में रिकॉर्ड

Indore News in Hindi : घटना के बाद से बच्चा बहुत डरा हुआ है. प्रशासन से बात करके कोशिश की जा रही है कि पीड़ित बच्चे की काउंसलिंग के लिए पॉक्सो अधिनियम के प्रावधानों के तहत सहायक व्यक्ति (सपोर्ट पर्सन) की व्यवस्था की जाए. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP News in Hindi : इंदौर के एक गरबा पंडाल से शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि दो नाबालिग लड़कों ने मौके का फायदा उठा कर एक सात साल के बच्चे का यौन उत्पीड़न किया. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस को जानकारी दी गई जिसके बाद कथित यौन उत्पीड़न को लेकर FIR दर्ज की गई है. पुलिस ने सोमवार को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि पीड़ित बच्चे की मां ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. दो नाबालिग लड़कों ने उसके बेटे को चार अक्टूबर की रात कथित यौन उत्पीड़न का शिकार बनाया, जब वह एक गरबा पंडाल के पास बगीचे में खेल रहा था. घटना जिले के कनाड़िया इलाके की है.

पुलिस ने बताया कि कथित यौन शोषण में शामिल नाबालिग लड़कों की उम्र 13 साल के आस-पास है, जबकि पीड़ित बच्चा सात साल का है.

मां ने पुलिस को बताई कहानी

पीड़ित बच्चे की मां ने रुआंसी होकर पुलिस को बताया कि उसके बेटे के कथित यौन उत्पीड़न की घटना नजदीकी CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. जिसके बाद इस मामले में पॉक्सो अधिनियम के जुड़े प्रावधानों के तहत FIR दर्ज की गई है और आगे की जांच जारी है.

Advertisement

यह भी पढ़ें : 

बीच सड़क पर 'अश्लील' कपड़े पहनकर निकली युवती, वीडियो वायरल होने पर हुई FIR

कैसे हुआ घटना का खुलासा ?

पीड़ित बच्चे के परिवार की मदद करने वाले गैर सरकारी संगठन ''आस'' के निदेशक वसीम इकबाल ने बताया कि उन्हें एक व्यक्ति ने फोन करके बच्चे के कथित यौन उत्पीड़न की जानकारी दी थी. उन्होंने बताया, ''घटना के बाद से बच्चा बहुत डरा हुआ है. हम प्रशासन से बात करके कोशिश कर रहे हैं कि पीड़ित बच्चे की काउंसलिंग के लिए पॉक्सो अधिनियम के प्रावधानों के तहत सहायक व्यक्ति (सपोर्ट पर्सन) की व्यवस्था की जाए.''

Advertisement

यह भी पढ़ें : 

विधायक के 'ससुराल' से गायब हुए 3 कुएं, जांच करने पहुंचे अधिकारी तो हुआ ये खुलासा

Topics mentioned in this article