Crime: छेड़छाड़ से परेशान लड़की ने किया था आत्मदाह का प्रयास, होश आने पर सुनाई पूरी कहानी...

MP News: ग्वालियर में छेड़छाड़ से परेशान युवती ने आत्मदाह करने की कोशिश की. जब होश में वापस आई तो अपनी आपबीती सुनाई. इसके बाद मामले में केस दर्ज हुआ.

Advertisement
Read Time: 2 mins
युवती ने किया था खुद को जलाकर मारने का प्रयास

Girl tries Suicide: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) शहर में लगातार बढ़ रही दुष्कर्म (Rape Cases) और छेड़छाड़ की वारदातों में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई. शहर की एक स्कूली छात्रा ने एक मनचले लड़के से डरकर मार्च महीने में खुद को जलती गैस पर खड़े होकर आग लगाकर जलाने (Suicide) की कोशिश की थी. इस बात का खुलासा अस्पताल में भर्ती उस नाबालिग ने अपनी हालत में सुधार आने के बाद खुद किया. इसके बाद मामले में केस दर्ज किया गया. फिलहाल, आरोपी फरार बताया गया.

पीड़िता ने सुनाई अपनी आपबीती 

पूछताछ में पुलिस को दिए बयानों में नाबालिग ने बताया कि उसके पास रहने वाला हनी रजक नामक युवक लगातार उसका पीछा करता था और अश्लील फब्तियां कसता था. फिर वह राह चलते छेड़छाड़ करने लगा और आए दिन उसे धमकाने लगा. इससे युवती इतनी डर गई और परेशान हो गई कि उसने खुद का जान लेने का प्रयास किया.

ये भी पढ़ें :- बकरी का लालच नहीं आया काम... अब पाइप लाइन से तेंदुए को ऐसे निकालेगा वन विभाग, जानिए रेस्क्यू प्लान

मार्च महीने की है पूरी घटना

एडिशनल एसपी अखिलेश रेनवाल ने बताया कि यह घटना ग्वालियर थाना क्षेत्र के मगलेश्वर मंदिर के पास घासमण्डी की है. यहां मार्च महीने में एक 17 साल की नाबालिग ने खुद को आग लगा ली थी, जिसके बाद उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब चार महीने बाद उसकी हालत में सुधार आने पर उसने पुलिस पूछताछ में युवक का नाम बताया. इसके बाद पुलिस ने उस युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और युवक को खोजने का प्रयास कर रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- कस्टम विभाग ने इंदौर एयरपोर्ट पर पकड़ा रोडियम प्लेटेड सोना, शारजाह से ऐसे छिपाकर ला रहा था व्यक्ति

Topics mentioned in this article