Hit and run: हिट एंड रन मामले में मासूम ने तोड़ा दम, गुस्साए लोगों के चक्का जाम पर पुलिस ने की ऐसी हरकत

Hit And Run Case: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भिंड (Bhind) से बुधवार को हिट एंड रन (Hit And Run Case) का मामला सामने आया था. जहां तेरहवीं खाने के लिए सड़क पर पैदल चल रही भीड़ को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मारी थी. जिसमें 10 लोग घायल हो गए थे. आज गुरुवार को इस मामले में बड़ा अपडेट आया है. इलाज के दौरान एक 6 साल के मासूम ने दम तोड़ दिया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
हिट एंड रन मामले में मासूम ने तोड़ा दम, चक्का जाम के बीच पुलिसकर्मियों पर अभद्रता का आरोप

Hit And Run Case In Bhind: हिट एंड रन (Hit And Run Case) के केस आए दिन बढ़ते जा रहे हैं, बीते दिन एमपी (Madhya Pradesh) के भिंड (Bhind) जिले एक ऐसा ही मामला सामने आया था. जहां सड़क पर पैदल चल रही भीड़ को एक तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मारी थी. जिसमें 10 लोग घायल हो गए थे. घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं, आज गुरुवार को इलाज के दौरान एक 6 वर्षीय मासूम की मौत हो गई है.मासूम की मौत से आक्रोशित परिजनों ने मेहगांव-मुरैना स्टेट हाइवे पर सोनी गांव के पास चक्का जाम कर दिया है.

सड़क पर परिजनों का दिखा गुस्सा

आक्रोशित परिजनों ने मेहगांव-मुरैना स्टेट हाइवे पर सोनी गांव के पास चक्का जाम कर दिया.

महिलाएं सड़क पर बैठकर धरना दे रही हैं. थाना प्रभारी आशुतोष शर्मा और एसआई कौशलेंद्र गुर्जर को हटाने की मांग की जा रही है. दोनों पुलिसकर्मी पर महिलाओं के साथ अभद्रता, मारपीट गाली-गलौज का करने का आरोप लगाया गया है. इस विरोध में पुरुष भी मौजूद हैं, तस्वीर में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि भीड़ में काफी संख्या में लोग पत्थर, स्ड्रील,कल्टीवेटर से सड़क जाम किए हुए हैं. 

ये भी पढ़ें- LED light Scam: भ्रष्टाचार के अंधेरे में डूबी LED लाइट की रोशनी, ऐसे किया करोड़ों रुपये का घोटाला..

Advertisement

जानें पूरा मामला

पूरे मामले को काबू में करने के लिए मौके पर एएसपी संजीव पाठक पहुंचे हैं, प्रदर्शनकारियों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं. बुधवार की देर रात एक अनियंत्रित कार ने सड़क पर जा रही भीड़ को टक्कर मारी थी. जिसमें 10 से अधिक लोग घायल हो गए थे. घायलों को गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर किया गया था. बता दें कि टेकरी गांव के पास ये हादसा हुआ था.मेहगांव थाना क्षेत्र का मामला है. घटना के दिन मौके पर पहुंची पुलिस में एक पुलिसकर्मी की जमकर धुनाई की गई थी. महिलाएं भी हाथ में लाठी डंडे लेकर सड़क पर उतर आईं, महिलाओं का कहना है कि सभी लोग एक तेरहवीं का निमंत्रण खाने सोनी गांव जा रहे थे. इस हादसे में 12 लोग घायल हो गए हैं. जिसमे 8 लोग हमारे परिवार के सदस्य हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें- भिंड में तेज रफ्तार कार ने सड़क पर चल रही भीड़ को मारी टक्कर, 10 लोग घायल

Advertisement