विज्ञापन

NRI गौरव अहलावत धोखाधड़ी केस, फैक्ट्री हड़पने और किडनैपिंग में अभी तक नहीं हुई FIR

Indore News Today: गौरव अहलावत का कहना था कि बंधक बनाने और धोखाधड़ी की शिकायत के बाद भी इंदौर पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की है. उनका कहना था कि अगर यहां भी कोई उनकी बात नहीं सुनेगा, तो वह इंदौर से भोपाल और फिर भोपाल से दिल्ली जाकर गांधी जी के तरह पैदल मार्च करेंगे.

NRI गौरव अहलावत धोखाधड़ी केस, फैक्ट्री हड़पने और किडनैपिंग में अभी तक नहीं हुई FIR

Indore News: इंदौर कलेक्टर आशीष सिंह की जनसुनवाई में रूसी नागरिक गौरव अहलावत पहुंचे. उन्होंने इंदौर के व्यापारी संजय जेसवानी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया. उन्होंने इंदौर के व्यापारी संजय जेसवानी पर कन्फेक्शनरी फैक्ट्री हड़पने का आरोप लगाया. इस संबंध में हाल ही में रसियन एम्बेसी ने भी इंदौर कमिश्नर और कलेक्टर को मेल किया था. जनसुनवाई में हाथ में बैनर लेकर पहुंचे विदेशी रशियन नागरिक गौरव अलावत ने कहा कि अगर हमारी बात नहीं सुनी गई, तो अब भोपाल और दिल्ली तक पैदल यात्रा करेंगे. इसके बाद संजय जेसवानी के खिलाफ पीड़ित NRI ने डीजीपी से भी मिले. इस दौरान उन्होंने घर में लूट कराने और धमकाने का भी आरोप लगाया.

पुलिस जांच हुई तेज

दरअसल, कुछ दिनों पहले एक रूसी नागरिक के साथ हुए करोड़ों के धोखाधड़ी के मामले में एनआरआई ने एफआईआर की मांग की थी. हालांकि, अभी तक आरोपी संजय जेसवानी के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की है. इससे परेशान होकर जीआरवी बिस्कुट प्राइवेट लिमिटेड के संचालक गौरव अहलावत मंगलवार को कलेक्टर कार्यालय जनसुनवाई में पहुंचे.

ये बोले बोले एनआरआई

गौरव अहलावत का कहना था कि बंधक बनाने और धोखाधड़ी की शिकायत के बाद भी इंदौर पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की है. उनका कहना था कि अगर यहां भी कोई उनकी बात नहीं सुनेगा, तो वह इंदौर से भोपाल और फिर भोपाल से दिल्ली जाकर गांधी जी के तरह पैदल मार्च करेंगे.

रूसी एंबेसी ने पूछे ये सवाल, घबराए कलेक्टर

इस मामले में रशियन एंबेसी भी सक्रिय हो चुकी है. इस मामले में मंगलवार सुबह रशियन एंबेसी ने एक मेल इंदौर कलेक्टर सहित पुलिस कमिश्नर को भेजा था. एंबेसी ने पूछा था कि सबूत होने के बाद भी एफआईआर क्यों नहीं हो रही है? कलेक्टर आशीष सिंह से इस मामले पर पूछे जाने पर कहा कि उनको मीडिया की ओर से यह मामला संज्ञान में लाया गया है. अगर ई-मेल रुसी एंबेसी के जरिए किया गया है, तो इस पर तत्काल कार्रवाई होगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
एमपी में प्रशासनिक फेरबदल, तीन सीनियर IAS अफसरों के हुए तबादले, जानें अब कौन कहां?
NRI गौरव अहलावत धोखाधड़ी केस, फैक्ट्री हड़पने और किडनैपिंग में अभी तक नहीं हुई FIR
e-registry property land Registration new portal Sampada 2-0 Software Launched by cm mohan yadav Ease Of Living Hong Kong Sampada2 MP
Next Article
MP में लॉन्च हुआ जमीन खरीदी-बिक्री का नया पोर्टल, हांगकांग में बैठे-बैठे इस शख्स ने कराई रजिस्ट्री
Close