Odisha OSSSC Recruitment 2024:  यहां इतने हजार शिक्षकों की होगी भर्ती, इस डेट तक करें आवेदन

Odisha OSSSC Recruitment 2024: ओडिशा ओएसएसएससी भर्ती को लेकर अपडेट है, बता दें कि राज्य में करीब 2 हजार से अधिक पदों पर शिक्षकों की भर्ती होगी. भर्ती संबंधित जानकारी के लिए कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट osssc.gov.in पर विजिट करें.

Advertisement
Read Time: 2 mins
O

Odisha OSSSC Recruitment 2024,osssc.gov.in: ओडिसा राज्य में शिक्षक के रूप में सेवा देने की चाह रखने वाले कैंडिडेट्स के लिए खुशखबरी है. बता दें यहां शिक्षकों के कई हजार पदों पर भर्ती होगी. कैंडिडेट्स इस भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने के लिए 5 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं. मिली जानकारी के अनुसार, सरकारी स्कूलों में शिक्षकों की विभिन्न श्रेणियों के जिला कैडर के कुल 2629 रिक्त पदों पर ये भर्ती की जाएगी. कैंडिडेट्स अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट osssc.gov.in पर विजिट करें.एसटी और एससी विकास, एम और बीसीडब्ल्यू विभाग के तहत शिक्षकों की भर्ती होगी. 

जानें कैसे करें आवेदन

पहले आधिकारिक पते  osssc.gov.in पर विजिट करें
होम पेज पर एप्लिकेशन लिंक खोजे
आवश्यक लॉगिन जानकारी का उपयोग करें
आवेदन पूरा करने के लिए आगे बढ़ें
जरूरी दस्तावेज अपलोड करें
अंतिम सब्मिट करें
एक प्रति फोटो कॉपी अपने पास सुरक्षित रखलें.

ये भी पढ़ें- दागियों को प्रतिनिधि बनाकर बुरे फंसे केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र, पहले कहा था, 'मेरे बाप का बाप भी अवैध खनन करे तो उसे पकड़ो'

शुरू हो चुके हैं आवेदन

बता दें कि ओडिशा ओएसएसएससी भर्ती में शामिल होने के लिए ऑनलाइन आवेदन ही मान्य होंगे. आवेदन 1 सितंबर से शुरू हो चुके हैं, आखिरी डेट 5 अक्टूबर है. जो उम्मीदवार अपना आवेदन करना चाह रहे हैं, वो 5 अक्टूबर से पहले कर लें. इसके बाद आवेदन मान्य नहीं होंगे. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ को मिलेगी एक और नई सौगात, इस तारीख को पीएम मोदी Vande Bharat Express को दिखाएंगे हरी झंडी