स्कॉर्पियो में सवार होकर आए VIP चोरों ने दिया झटका, ऐसे लगा दी लाखों रुपये चपत

Dhar News: चोर भी अब अलग-अलग तरीकों से चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. एमपी के धार में स्कॉर्पियो में सवार होकर आए वीआईपी चोरो ने एक मसाला व्यापारी को लाखों रुपये की चपत लगा दी..

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
स्कॉर्पियो में सवार होकर आए वीआईपी चोरों ने डेढ़ लाख रुपये का मसाला चुराया.

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार (Dhar) जिले के नालछा थाना अंतर्गत ग्राम बगड़ी में एक मसाला व्यापारी के यहां चोरी का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें स्कॉर्पियो वाहन से आये अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी की दुकान के पास खड़ी मसाला भरी पिकअप वाहन के दरवाजे का ताला तोड़कर करीब डेढ़ लाख रुपये का कीमती मसाला चुराकर फरार हो गए.

एफआईआर दर्ज

जिसकी नालछा थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई गई है. वहीं, घटना को अंजाम देते हुए संदिग्ध लोग वाहन सहित सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए. यह पूरा घटनाक्रम नालछा थाना अंतर्गत ग्राम बगड़ी का है, जहां के रहने वाले आयुष अग्रवाल नामक मसाला कारोबारी के निवास पर रात्रि साढ़े 12 बजे से 4 बजे के बीच उनके घर के बाहर मसाला भरी खड़ी स्कॉर्पियो में सवार होकर आए थे.

ये भी पढ़ें- SBI Recruitment 2024: सरकारी नौकरी की तैयारी करने वालों के लिए अच्छी खबर, SBI देगा 12 हजार नई नौकरियां

घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद

अज्ञात बदमाशों द्वारा पिकअप के गेट का ताला तोड़कर उसमें रखा करीब डेढ़ लाख रुपये का पैकिंग मसाला चुरा लिया और लेकर वहां से फरार हो गए. यह पूरा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. इसके बाद व्यापारी द्वारा संदिग्धों का पीछा भी किया गया. उन्हें कोई सफलता नहीं मिली.

Advertisement

इसके बाद व्यापारी और स्थानीय लोगों द्वारा संदिग्ध वाहन का सीसीटीवी आधार पर तलाश भी की गई. इसके बाद नालछा थाने पर मामले में एफआईआर दर्ज कराई गई है, जिस पर पुलिस टीम सीसीटीवी के आधार पर जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई में जुटी है.

ये भी पढ़ें-  Indore: विदेशी व्यंजनों के इस्तेमाल पर भड़के कैलाश विजयवर्गीय, बोले-हमारा पेट डस्टबिन नहीं..