विज्ञापन

स्कॉर्पियो में सवार होकर आए VIP चोरों ने दिया झटका, ऐसे लगा दी लाखों रुपये चपत

Dhar News: चोर भी अब अलग-अलग तरीकों से चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. एमपी के धार में स्कॉर्पियो में सवार होकर आए वीआईपी चोरो ने एक मसाला व्यापारी को लाखों रुपये की चपत लगा दी..

स्कॉर्पियो में सवार होकर आए VIP चोरों ने दिया झटका, ऐसे लगा दी लाखों रुपये चपत
स्कॉर्पियो में सवार होकर आए वीआईपी चोरों ने डेढ़ लाख रुपये का मसाला चुराया.

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार (Dhar) जिले के नालछा थाना अंतर्गत ग्राम बगड़ी में एक मसाला व्यापारी के यहां चोरी का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें स्कॉर्पियो वाहन से आये अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी की दुकान के पास खड़ी मसाला भरी पिकअप वाहन के दरवाजे का ताला तोड़कर करीब डेढ़ लाख रुपये का कीमती मसाला चुराकर फरार हो गए.

एफआईआर दर्ज

जिसकी नालछा थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई गई है. वहीं, घटना को अंजाम देते हुए संदिग्ध लोग वाहन सहित सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए. यह पूरा घटनाक्रम नालछा थाना अंतर्गत ग्राम बगड़ी का है, जहां के रहने वाले आयुष अग्रवाल नामक मसाला कारोबारी के निवास पर रात्रि साढ़े 12 बजे से 4 बजे के बीच उनके घर के बाहर मसाला भरी खड़ी स्कॉर्पियो में सवार होकर आए थे.

ये भी पढ़ें- SBI Recruitment 2024: सरकारी नौकरी की तैयारी करने वालों के लिए अच्छी खबर, SBI देगा 12 हजार नई नौकरियां

घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद

अज्ञात बदमाशों द्वारा पिकअप के गेट का ताला तोड़कर उसमें रखा करीब डेढ़ लाख रुपये का पैकिंग मसाला चुरा लिया और लेकर वहां से फरार हो गए. यह पूरा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. इसके बाद व्यापारी द्वारा संदिग्धों का पीछा भी किया गया. उन्हें कोई सफलता नहीं मिली.

इसके बाद व्यापारी और स्थानीय लोगों द्वारा संदिग्ध वाहन का सीसीटीवी आधार पर तलाश भी की गई. इसके बाद नालछा थाने पर मामले में एफआईआर दर्ज कराई गई है, जिस पर पुलिस टीम सीसीटीवी के आधार पर जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई में जुटी है.

ये भी पढ़ें-  Indore: विदेशी व्यंजनों के इस्तेमाल पर भड़के कैलाश विजयवर्गीय, बोले-हमारा पेट डस्टबिन नहीं..


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP में इन सड़कों को मिलेगी नई रफ्तार, इकोनॉमिक कॉरिडोर के लिए ₹3 हजार करोड़ मंजूर, CM ने कहा थैंक यू
स्कॉर्पियो में सवार होकर आए VIP चोरों ने दिया झटका, ऐसे लगा दी लाखों रुपये चपत
mahakal ka prasad Report of Mahakal's Laddoo Prasad came from the government lab
Next Article
Ujjain Mahakal Prasad: महाकाल के लड्डू प्रसाद की सरकारी लैब से आई रिपोर्ट, जानें- कितना है शुद्ध?
Close