विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 07, 2023

आधी रात टोस्ट की फैक्ट्री में चोरों का धावा, सीसीटीवी कैमरा तोड़ ले गए डीवीआर

ग्वालियर से चोरी का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां चोरों के गिरोह ने बीती रात टोस्ट बनाने वाली एक फैक्ट्री पर धावा बोल दिया. चोरों ने टोस्ट बनाने वाली फैक्ट्री के गोदाम को निशाना बनाया.

Read Time: 3 min
आधी रात टोस्ट की फैक्ट्री में चोरों का धावा, सीसीटीवी कैमरा तोड़ ले गए डीवीआर
आधी रात टोस्ट की फैक्ट्री में चोरों का धावा

ग्वालियर से चोरी का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां चोरों के गिरोह ने बीती रात टोस्ट बनाने वाली एक फैक्ट्री पर धावा बोल दिया. चोरों ने टोस्ट बनाने वाली फैक्ट्री के गोदाम को निशाना बनाया. बताते चलें चोर समान तो ले ही गए साथ ही CCTV कैमरे तोड़कर उसकी डीवीआर भी निकालकर अपने साथ ले गए. उधर पुलिस में अंदेशा जताया है कि चोरी करने वाले लोगों में कोई जानने वाला भी होगा जिसने पहचाने जाने के डर से यह सब किया. 

जानें क्या है मामला? 

मामला पुरानी छावनी थाना इलाके में स्थित रुद्रपुर का बताया जा रहा है. यहां पंचायत भवन से सटी हुई मनोज कुशवाह की टोस्ट बनाने की फैक्ट्री और इसका गोदाम भी है. कुशवाह ने बताया कि  रात 10:00 बजे ताला लगाने के बाद वह अपने घर चले गए थे. सुबह तड़के 4 बजे उनके भाई का फोन आया जिससे उन्हें फैक्ट्री में चोरी होने की खबर मिली. जब वे अपनी फैक्ट्री पर पहुंचे तो वहां सभी ताले टूटे हुए मिले. फैक्ट्री में रखा काफी सारा सामान जिसमें मैदे और शक्कर के कट्टे, तेल की टीन, बड़े -छोटे सिलेंडर, वेल्डिंग मशीन, हैमर, कांटा गायब था.

पुलिस जांच में जुटी 

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की. पुलिस ने आशंका जताई है कि वारदात करने वालों में कोई न कोई जानने वाला जरूर होगा जिसने पकड़े जाने के डर से सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए और डीवीआर भी निकालकर ले गया. आसपास के इलाकों में पुलिस को छानबीन करने पर एक बोलेरो पिकअप वाहन भी दिखाई दिया है. पुलिस का कहना है कि हो सकता है इसी की मदद से वारदात को अंजाम दिया गया हो. बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में पत्रकारों की सुरक्षा के लिए बनेगा कानून, CM ने किया कई कल्याणकारी योजनाओं का ऐलान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close