दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था युवक... वॉटर फॉल में डूबा, लेकिन 24 घंटे से शव का अता-पता नहीं

Crime: बुरहानपुर में एक युवक डूब गया था. 24 घंटे के बाद भी उसका पता नहीं चल पाया. पुलिस के गोताखोर और SDRF की टीम उसकी तलाश लगातार कर रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Burhanpur Accident: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बुरहानपुर जिले में पिछले चार दिनों से लगातार रुक-रुक कर तेज बारिश हो रही है. जिले के धूलकोट क्षेत्र में लगातार हो रही बारिश से पहाड़ों से बहकर आने वाली नदियां उफान पर है. पहाड़ों से उतार के कारण इन नदियों में पानी बहने की रफ्तार भी काफी तेज है. रविवार को बुरहानपुर (Burhanpur) शहर के आजाद नगर के युवा दोस्त निंबोला थाना क्षेत्र के ठाठर खामला स्थित उतावली नदी पर बने कालादोह नामक वॉटरफॉल (Kaladoh Waterfall) पर पिकनिक मनाए गए. इस दौरान दोस्त वॉटरफॉल के बहते पानी से आकर्षित होकर नहाने उतरे. इसी बीच एक युवक डूब गया. बहाव इतना तेज था कि 24 घंटे तक भी युवक का शव नहीं मिल पाया है.

युवक को नहीं आता था तैरना

नहाने के दौरान सभी दोस्त गहरे पानी में डूब गए, जिन्हें तैरना आता था. वह स्थिति को भांप कर बाहर निकल गए. लेकिन, एक 20 वर्षीय युवक, जिसका नाम आफताब अंसारी था, नहाने के दौरान गहरे पानी में डूब गया. इसकी सूचना दोस्तों ने पहले अपने परिजनों और मोहल्ले के रहवासियों को दी. इसके बाद इसकी सूचना निंबोला पुलिस को दी गई. पुलिस होम गार्ड के गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंची और रविवार शाम से युवक का रेस्क्यू शुरू किया गया. लेकिन, रात का अंधेरा होने के चलते सोमवार सुबह से गोताखोरों के दल ने युवक का रेस्क्यू शुरू किया. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- बारिश से लबालब हुई शहर की सड़कें ! बुरहानपुर में डूबते दिखे लोग

रेस्क्यू में लगी SDRF टीम

निंबोला पुलिस और एसडीआरएफ टीम द्वारा रेस्क्यू करने के बाद भी युवक का कोई पता नहीं चला. घटना के बाद डैम पर बढ़ी संख्या में लोग पहुंचे. सूचना मिलते ही निंबोला पुलिस की टीम भी आसपास तलाश कर रही है. एसडीआरएफ टीम द्वारा वॉटरफॉल सहित आसपास के गहरे पानी में जाकर डूबे युवक की तलाश की जा रही है. निंबोला पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Chhatarpur पथराव कांड में एसपी ने किया हाजी शहजाद अली पर 10 हजार का इनाम घोषित, पुलिस की दबिश जारी, ये है पूरा मामला

Advertisement
Topics mentioned in this article