विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 14, 2023

इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद, गांजा पीने वालों ने पुलिस पर की फायरिंग 

इंदौर के दिग्विजय नगर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि कुछ बदमाशों ने पुलिस पर हवाई फायरिंग कर दी. ताजा मामला द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है

इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद, गांजा पीने वालों ने पुलिस पर की फायरिंग 
बाइट - राजेश दंडोतिया , Additional DCP Crime

इंदौर के दिग्विजय नगर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि कुछ बदमाशों ने पुलिस पर हवाई फायरिंग कर दी. ताजा मामला द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां पर गांजा पीने वालो को पकड़ने पहुंची पुलिस पर आरोपियों ने हवाई फायरिंग कर दी. खबर है कि रहवासियों ने परेशान हो कर इलाके में अपने घरों के बाहर पोस्टर लगा दिए है "गांजा यहां नहीं पीछे मल्टी में मिलता है." वहीं मामले का CCTV फुटेज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आइए आपको पूरी घटना की जानकारी देते हैं. 

जानिए क्या है मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक, इंदौर के द्वारकापुरी थाना इलाके में रहने वाले लोग इन दिनों नशा कारोबारियों और नशा पीने वालों से खासा परेशान है. लोगों ने इस हरकत के विरोध में अपने घरों की दीवार पर लिख दिया है "गांजा यहां नहीं पीछे मल्टी में मिलता है." यह पूरा मामला द्वारकापुरी थाना इलाके के दिग्विजय नगर का बताया जा रहा है. खबर है कि द्वारकापुरी थाना इलाके में खुलेआम नशा कारोबारी गांजा बेच रहे है और भारी तादाद में युवा पीढ़ी नशे के जाल में फंस रहे है. 

पुलिस कर रही मामले की जांच 

बताया जा रहा है कि बीती रात गांजा खरीदने वाले जैसे ही इलाके में पहुंचे तो रहवासियों ने पकड़ कर पहले तो उनसे उठक-बैठक लगवाई. उसके बाद पुलिस को फोन कर बुलाया और मामले की जानकारी दी गई. इसके बाद जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची वैसे ही आरोपीयो ने हवा में फायर कर दी. इसके बाद बदमाश अपनी बाइक छोड़ कर फरार हो गए. वहीं आरोपीयो का भागते हुए सीसीटीवी भी सामने आया है. जिसके आधार पर अब पुलिस आरोपियों को पकड़ने की बात कह रही है. बहरहाल, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. 
 

ये भी पढ़े: मध्यप्रदेश : आदि शंकराचार्य की 108 फीट ऊंची प्रतिमा तैयार, जानिए एकात्म धाम में क्या-क्या बना रही शिवराज सरकार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Investment in MP: कोयम्बटूर से ₹3500 करोड़ से अधिक का निवेश प्रस्ताव, CM Mohan Yadav ने किया एमओयू
इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद, गांजा पीने वालों ने पुलिस पर की फायरिंग 
gwalior The thugs came up with a unique way of cheating, called the retired DSP's brother and said, "Your son..." and deposited Rs. 80 thousand in his account.
Next Article
MP News: ठगों ने अनोखे तरीके से लगाया 80 हजार का चूना, रिटायर्ड डीएसपी के भाई को किया फोन और कहा " तुम्हारा बेटा..."
Close
;