विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 28, 2023

"जन-आक्रोश यात्रा की भीड़ बताती है...BJP के कुशासन का होगा अंत"- डॉ गोविंद सिंह 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह 'जन आक्रोश यात्रा' में शामिल होने ग्वालियर पहुंचे. इस यात्रा ने 10 घंटे में 23 किलोमीटर की दूरी तय की और शहर के तीनों विधानसभा क्षेत्रों से होकर निकाली गई.

Read Time: 3 min

Madhya Pradesh News: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह 'जन आक्रोश यात्रा' में शामिल होने ग्वालियर पहुंचे. इस यात्रा ने 10 घंटे में 23 किलोमीटर की दूरी तय की और शहर के तीनों विधानसभा क्षेत्रों से होकर निकाली गई. इस दौरान डॉ गोविंद सिंह ने दावा किया कि कांग्रेस की 'जन आक्रोश यात्रा' में जिस कदर लोगों की अपार भीड़ उमड़ रही है उससे तो साफ हो गया है कि प्रदेश की जनता अब बीजेपी के कुशासन से मुक्ति चाहती है. जनता भाजपा के भ्रष्टाचार से त्रस्त है और दिसंबर में उसकी विदाई कर देगी. 

बीते 18 सालों में जनता ने देखा BJP का कुशासन 

आप देखिए कि भारतीय जनता पार्टी की पिछले 18 साल की सरकार को लेकर जनता में कितना आक्रोश है क्योंकि भाजपा की सरकार में जनता को छला गया... किसानों को छला गया...महिलाओं पर अत्याचार हुए. नौजवानों को रोजगार न देकर आत्महत्या के लिए मजबूर किया गया और आदिवासियों पर भाजपा नेताओं ने पेशाब किया है. इसीलिए 'जन-आक्रोश' है. अब यह आक्रोश सैलाब में बदल गया है. यह दिसंबर में भाजपा का सफाया करके शांत होगा.

'18 महीने की कांग्रेस सरकार को नोटों से लूटा'

ग्वालियर में 'जन-आक्रोश यात्रा' में शामिल होने पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय महासचिव शिव भाटिया ने कहा कि 'जन-आक्रोश यात्रा' में जनता का आक्रोश सड़कों पर देखने को मिल रहा है. यह रैली जनता के आक्रोश की रैली है...जनता के साथ खड़े होने की रैली है. कांग्रेस पार्टी जनता के साथ खड़ी है क्योंकि 18 साल के अत्याचार और कुरीतियों का, 18 साल की महंगाई का.... 18 साल की बेरोजगारी का...और 18 साल महिलाओं के साथ हुए अत्याचार का जवाब आप सड़कों पर देख ही रहे हैं..जो जनता दे रही है. आने वाले समय में कांग्रेस की सुनामी आएगी. 

"भारतीय जनता पार्टी ने  ने कांग्रेस की 18 महीने की सरकार को नोटों की दम पर लूटा था. अब जनता उसका हिसाब करने के लिए बैठी है. BJP ने 18 महीने की कांग्रेस की सरकार को नोटों के दम पर गिराया था...उसका जवाब देने के लिए यह आक्रोश आपको सड़कों पर नजर आ रहा है." - कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय महासचिव शिव भाटिया 

यह भी पढ़ें : Ujjain Rape Case: 700 किमी दूर से उज्जैन आई थी पीड़ित,पुलिस के बयान और दस्तावेजों में कोई मेल नहीं

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close