स्कूल में टीचर की मनमानी ! तंग आकर इस महिला ने उठाया खौफनाक कदम

Ashok Nagar News MP : अशोकनगर (Ashok Nagar) जिले चन्देरी के एक केंद्रीय विद्यालय (KV) में आज सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना हुई. स्कूल की महिला सफाई कर्मचारी ने एक शिक्षिका की प्रताड़ना से तंग आकर स्कूल में दिल दहला देने वाला कदम उठा लिया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP News in Hindi : अशोकनगर (Ashok Nagar) जिले चन्देरी के एक केंद्रीय विद्यालय (KV) में आज सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना हुई. स्कूल की महिला सफाई कर्मचारी ने एक शिक्षिका की प्रताड़ना से तंग आकर स्कूल में ही फिनायल पी लिया. घटना के बाद स्कूल में सुबह स्कूल के स्टाफ को इस घटना की जानकारी मिली, जिसके बाद तत्काल उस महिला को सिविल अस्पताल ले जाया गया. महिला सफाईकर्मी की उम्र 50 साल बताई जा रही है. यह महिला पिछले काफी समय से केंद्रीय विद्यालय में सफाई का कार्य कर रही थी. हालांकि, पिछले कुछ महीनों से उन्हें स्कूल की एक शिक्षिका लगातार प्रताड़ित की जा रही थी. शिक्षिका लगातार महिला के खिलाफ प्रिंसिपल से झूठी शिकायतें की जा रही थीं, जिसके चलते आज उसने इस गंभीर कदम को उठाया.

महिला का इलाज जारी

सिविल अस्पताल में महिला को प्राथमिक उपचार दिया गया, लेकिन उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. अस्पताल में डॉक्टरों ने महिला की स्थिति को स्थिर बताया है, लेकिन उसे अभी निगरानी में रखा गया है.

Advertisement

प्रिंसिपल ने साधी चुप्पी

घटना के बाद स्कूल की प्रिंसिपल इस पूरे मामले में कुछ भी कहने से बचती नजर आईं. वहीं, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि महिला के बयान और अन्य साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें :

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

मामले में जांच जारी

इस घटना ने शिक्षा विभाग और स्कूल प्रशासन पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं. घटना का खुलासा होने के बाद पुलिस ने मामले को जांच में लिया है. पुलिस का कहना है कि महिला के इलाज के बाद मामले में आगे कुछ कहा जाएगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

Topics mentioned in this article