"लोग ‘आप’ को माफ नहीं करेंगे...", स्वाति मालीवाल मामले पर मोहन यादव ने केजरीवाल को घेरा

Mohan Yadav Madhya Pradesh CM : CM मोहन यादव (Mohan Yadav) ने कहा कि अरविंद केजरीवाल इस पर अपनी स्थिति स्पष्ट करें और जनता से माफ़ी मांगे. बता दें कि स्वाति मालीवाल मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की तरफ से गुरुवार को विभव कुमार के खिलाफ FIR भी दर्ज की गई है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
(

Swati Maliwal Incident News in Hindi : आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल (Rajya Sabha MP Swati Maliwal) के साथ मारपीट और बदसलूकी का मामला ज़ोर पकड़ता जा रहा है. एक तरफ जहां स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के PA बिभव कुमार (Bibhav Kumar) पर कई संगीन आरोप लगाए हैं तो वहीं, मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री ने भी इसे लेकर केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा. CM मोहन यादव (Mohan Yadav) ने कहा कि अरविंद केजरीवाल इस पर अपनी स्थिति स्पष्ट करें और जनता से माफ़ी मांगे. बता दें कि स्वाति मालीवाल मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की तरफ से गुरुवार को विभव कुमार के खिलाफ FIR भी दर्ज की गई है.

क्या बोले CM यादव ?

❝ ये दिल्ली की आप पार्टी और केजरीवाल के घर के अंदर का मामला है. आजादी के इतिहास के बाद पहली बार ऐसा हो रहा है कि एक CM को किसी मामले में सलाखों के पीछे जाना पड़े और वो पद भी न छोड़ें.... उनके घर मारपीट हो जाए और CM कुछ नहीं करें..... . हमारे देश में महिलाओं को देवी की तरह माना जाता है. लोग 'आप' के नेताओं को कभी माफ़ नहीं करेंगे. उन्हें माफ़ी मांगनी चाहिए.❞

मोहन यादव

मुख्यमंत्री मध्य प्रदेश

माफ़ी मांगे केजरीवाल - CM यादव

CM यादव ने कहा कि स्वाति मालीवाल पार्टी की बड़ी नेता है. इन सब बातों को लेकर मुझे निराशा है. केजरीवाल को इस घटना पर तुरनत संज्ञान लेकर जवाबदार शख्स पर कार्रवाई करनी चाहिए... और मामले में अपनी स्थिति स्पष्ट कर जनता से माफ़ी मांगनी चाहिए. CM यादव ने कहा कि केजरीवाल को पूरे मामले का संज्ञान लेना चाहिए था और पार्टी स्तर पर आरोपी व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए थी. जानकारी के लिए बता दें कि CM मोहन यादव इन दिनों उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की यात्रा पर हैं जहां वह श्रावस्ती लोकसभा सीट (Shravasti Lok Sabha Seat) पर एक जनसभा को संबोधित करेंगे. CM यादव के साथ कई बड़े नेता अयोध्या (Ayodhya) के राम मंदिर (Ram Mandir) में दर्शन के लिए आए हैं.

Advertisement

❝ हमारी पार्टी ने फैसला किया है कि अलग-अलग जिलों के लोगों को अयोध्या में राम मंदिर का दौरा करना चाहिए. हम लोगों को मंदिर के दर्शन की सुविधा देंगे.❞ - मोहन यादव 

ये भी पढ़ें : 

ग्वालियर : कोर्ट के बाहर रो रही महिला को हवलदार ने बनाया हवस का शिकार

बीवी ने अपनी बहन की शादी में उड़ाया अंधा पैसा, नाराज़ पति ने कर ली ख़ुदकुशी