विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 24, 2023

ग्वालियर- भोपाल शताब्दी एक्सप्रेस पर बरसे पत्थर, टूटा खिड़की का कांच

शताब्दी एक्सप्रेस पर पत्थरबाजों के पत्थर फेंकने से इस ट्रेन की खिड़की का कांच टूट गया. ग्वालियर क्षेत्र की है घटना इससे पहले वंदे भारत पत्थरबाजों की कई बार शिकार हो चुकी है.

Read Time: 2 min
ग्वालियर- भोपाल शताब्दी एक्सप्रेस पर बरसे पत्थर, टूटा खिड़की का कांच
ग्वालियर:

ग्वालियर से भोपाल जा रही शताब्दी एक्सप्रेस पर पथराव हो गया. पथराव से ट्रेन की खिड़की का कांच टूट गया. इस घटना से ट्रेन में सफर कर रहे यात्री दहशत में आ गए. हालांकि गनीमत ये रही कि किसी भी यात्री को कुछ भी नुकसान नहीं हुआ. ग्वालियर क्षेत्र में लगातार इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं पत्थरबाज कभी किसी ट्रेन पर तो कभी किसी किसी ट्रेन को अपना निशाना बना रहे हैं.

पत्थरबाज वंदे भारत ट्रेन को अपना कई बार निशाना बना चुके हैं लेकिन अब उन्होंने शताब्दी एक्सप्रेस को भी नहीं छोड़ा. अब तक कई वंदे भारत ट्रेन की खिड़कियों के कांच टूट चुके हैं, वंदे भारत के साथ हुई ऐसी घटनाओं में पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया था हालांकि आज हुई इस घटना के बाद कोई गिरफ्तार नहीं हुई है.

jisv93b

शताब्दी एक्सप्रेस 

ये ट्रेन ग्वालियर स्टेशन से निकलकर रानी कमलापति स्टेशन भोपाल के लिए रवाना हुई थी, ट्रेन सिथौली और संदलपुर स्टेशन के बीच दौड़ रही थी कि अचानक इस पर पत्थर बरसने लगे. ज्यादातर पत्थर सी9 कोच पर लगे इससे कोच की 28 और 29 नंबर की सीट का कांच टूट गया. पत्थर लगने से कांच की गैस लीक हुई और एक बहुत तेज धमाका हुआ इस धमाके से ट्रेन के यात्रियों में दहशत फैल गई. 

झांसी मंडल रेलवे के पीआरओ मनोज कुमार सिंह ने कांच टूटने की पुष्टि की है वहीं किसी भी यात्री के घायल नहीं होने की
बात भी उन्होंने बताई है. इस घटना के बाद ट्रेन के झांसी पहुंचने पर खिड़की को ठीक कर दिया गया और ट्रेन आगे के लिए रवाना हो गई. हालांकि ट्रेन के यात्री काफी घबराए हुए दिख रहे थे.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close