विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 15, 2023

नशे के लिए पैसे न देने पर बेटे ने मां पर कुल्हाड़ी से किया हमला, हालत गंभीर

सतना में नशे के लिए पैसे न देने पर मां के ऊपर उसके ही बेटे ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. महिला की हालत गंभीर है. हमले के बाद से आरोपी बेटा फरार है.

Read Time: 3 min
नशे के लिए पैसे न देने पर बेटे ने मां पर कुल्हाड़ी से किया हमला, हालत गंभीर

सतना जिले के नागौद थाना क्षेत्र में सोमवार को एक युवक ने अपनी मां पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. बताया जा रहा है, युवक ने नशे की लत पूरी करने के लिए मां से पैसे मांगे थे. मां के पास पैसे न होने के कारण उसने पैसे देने से मना कर दिया. इसी बात से नाराज होकर बेटे ने मां पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. यह घटना नागौद थाना क्षेत्र के सितपुरा कोलान बस्ती की है. 

कुल्हाड़ी गले में लगने के कारण महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है. महिला को सतना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि हालत गंभीर होने के कारण उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर किया गया है. जानकारी के मुताबिक घायल महिला का नाम केशकली कोल पति कामता कोल, उम्र 45 वर्ष है. आरोपी महिला पर उसके छोटे बेटे सुंदर कोल ने ही हमला किया है औव वारदात के बाद से वो फरार है.  पुलिस मामले की जांच कर रही है.

1lujman8

घर पर खून से लथपथ पड़ी थी महिला

महिला के बड़े बेटे बिंदा कोल ने बताया कि वह रोज की तरह शाम 6:30 बजे मजदूरी कर घर लौटा. घर में जमीन पर खून फैला हुआ था और मां जमीन पर पड़ी हुई थी. इसके बाद उसने गांव के सरपंच व अन्य लोगों को सूचना दी. सूचना पाकर सरपंच ने 108 में फोन करके एंबुलेंस को बुलाया. मां पर हमला किस वक्त हुआ यह अब तक पता नहीं चल पाया है.  

आरोपी से परेशान होकर पत्नी भी चली गई मायके

दूसरी तरफ पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपी नशे का आदी है. उसे पूरा दिन शराब, गांजा और अन्य तरह की नशीले पदार्थों के सेवन की आदत है. नशा करने से रोकने पर वह मारपीट और गाली गलौच करने लगता है. नशे के कारण उसकी पत्नी भी उसे छोड़कर मायके चली गई. इन सब के बावजूद भी वह नशा छोड़ने के लिए तैयार नहीं है. 

 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close