दबंगई की इंतहा, भ्रष्टाचार की शिकायत करने वाले युवक की सरपंच पति ने बीच सड़क पर कर दी धुनाई

Singrauli News: सिंगरौली के दादर ग्राम पंचायत के युवक को पंचायत की गड़बड़ी की शिकायत करना भारी पड़ा. इस बात से नाराज सरपंच पति ने युवक की डंडे से खूब पिटाई की. वीडियो में युवक अपना बचाव करते हुए दिख रहा है. देखें मारपीट का वीडियो.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Singrauli  Viral Video: पहले चोरी ऊपर से सीना जोरी ये कहावत तो आपने सुनी होगी. इस वक्त ये बात सिंगरौली के दादर ग्राम पंचायत से आई खबर पर सटीक बैठ रही है. दरअसल, सिंगरौली से एक युवक के साथ लाठी-डंडे से मारपीट का वीडियो सामने आया है. वीडियो रविवार शाम का बताया जा रहा है. वीडियो में महिला सरपंच के परिजन युवक को पीटते हुए दिख रहे हैं. इस दौरान युवक अपना बचाव करने की कोशिश कर रहा.

बता दें, बरगवां थाना क्षेत्र के दादर ग्राम पंचायत के कामों में हुए भ्रष्टाचार की शिकायत करने पर सरपंच पति ने पिता और अपने भाइयों के साथ मिलकर युवक से मारपीट की.

अधिकारी पहुंच गए थे पंचायत

पीड़ित भागीरथी विश्वकर्मा ने बताया कि ग्राम पंचायत में हुए निर्माण कार्यों में अनियमितताओं की शिकायत उसने जनपद सीईओ सहित अलग-अलग अधिकारियों से की थी. रविवार को जनपद चितरंगी से अधिकारी जांच करने आए थे. इसी बात से नाराज होकर सरपंच सुरतनिया देवी के पति मनोज प्रजापति ने पिता और भाइयों के साथ मिलकर पिटाई की.

ये भी पढ़ें- Shivraj Singh Chauhan का बड़ा ऐलान, कहा-पीएम आवास योजना का लाभ किसानों को भी दिलवाऊंगा

फंसाने की धमकी भी दी

आरोप है कि उन्होंने पीड़ित को फर्जी धाराओं में फंसाने की धमकी भी दी है. वहीं, बरगवां थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया और कार्रवाई की जा रही है.

Advertisement

आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. बता दें, पुलिस अधीक्षक सिंगरौली ने घटना की गंभीरता को देखते हुए बीते दिन मौके पर पुलिस टीम को रवाना किया था.पीड़ित भागीरथी विश्वकर्मा (30) ने मनोज कुमार प्रजापति, प्रदीप कुमार प्रजापति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था.

ये भी पढ़ें- MP New chief secretary: वरिष्ठ IAS अधिकारी अनुराग जैन होंगे MP के अगले मुख्य सचिव