मंदसौर में नाबालिगों के साथ बर्बरता ! पोल से बांधकर बेल्ट से पिटाई, 6 पर मामला दर्ज

Crime News MP : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदसौर (Mandsaur) में दो नाबालिग युवकों को खंबे से बांधकर बेल्ट से पिटाई किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इ

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
मंदसौर में नाबालिगों के साथ बर्बरता ! पोल से बांधकर बेल्ट से पिटाई, 6 पर मामला दर्ज

MP Crime News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदसौर (Mandsaur) में दो नाबालिग युवकों को खंबे से बांधकर बेल्ट से पिटाई किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस घटना के सामने आने के बाद पिपलिया मंडी पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए चार नाबालिगों समेत 6 आरोपियों पर मामला दर्ज किया है. इनमें से पांच आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है. आरोपियों के खिलाफ मारपीट और एट्रोसिटी एक्ट की धाराओं के तहत FIR दर्ज की गई है. वहीं, घटना के बाद से इलाके में आक्रोश का माहौल है. 

जानिए क्या है मामला ?

मिली जानकारी के अनुसार, यह वीडियो मंगलवार का है. पीटे गए दो नाबालिग युवकों में से एक की आरोपी के भाई से स्कूल में लड़ाई हुई थी. इसी का बदला लेने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया. नाबालिगों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी अपलोड किया गया था.

ये भी पढ़ें : 

दहेज कानून के लपेटे में पटवारी, बीवी ने दर्ज कराया मारपीट का मामला

छानबीन में जुटी पुलिस

पीड़ितों की शिकायत के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की. पुलिस ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जा रहे हैं. घटना ने स्थानीय समुदाय में आक्रोश फैला दिया है और लोग पीड़ितों के न्याय की मांग कर रहे हैं. मामले में पुलिस की तरफ से सबूत जुटाए जा रहे हैं.... और आगे की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें : 

50 लाख का गबन ! खुलासा होने पर BMO समेत 4 पर गिरी गाज, FIR दर्ज

Topics mentioned in this article