MP में मामूली रेस्टोरेंट संचालक रातों-रात बन गया लखपति, जानें फिर क्या हुआ ? 

MP News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक मामूली रेस्टोरेंट का मालिक रातों रात लखपति बन गया. हालांकि उसने लाखों रुपये वापस फर्म मालिक को लौटा दिए. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh News: कोई भी मामूली इंसान हो वह हर दिन लखपति बनने का ख्वाब देखता है. लेकिन अगर बैठे-बैठे बिना कुछ किए ही खाते में लाखों रुपए आ जाएं तो आप इसे क्या कहिएगा?  जी हां ऐसा ही एक मामला शिवपुरी (Shivpuri) से सामने आया है. जहां जिले की कोलारस तहसील में मामूली रेस्टोरेंट चलाने वाले गोपाल शिवहरे के खाते में एक-दो नहीं बल्कि पूरे 11 लाख 55 हजार 35 रुपए दिल्ली की एक आसाम ट्रेडर्स नाम के फर्म के खाते से जमा हो गए.

फर्म की गलती से आए थे खाते में पैसे

शिवपुरी जिले के कोलारस तहसील में साधारण सा रेस्टोरेंट चलाने वाले गोपाल के खाते में एकदम 1155035 रुपए का ट्रांजेक्शन हुआ था. यह ट्रांजेक्शन फर्म की गलती से हुआ था. अगर गोपाल शिवहरे बैंक को सूचित नहीं करते तो शायद यह गलती देर में पकड़ी जाती. लेकिन रेस्टोरेंट संचालक की ईमानदारी के चलते उसने तत्काल बैंक को सूचना दी और जिस खाते से रकम आई थी उस खाते में वापस जमा करवा दी.

बैंक से आए SMS के जरिए जैसे ही रेस्टोरेंट संचालक को इसकी सूचना मिली तो उन्होंने तत्काल बैंक से संपर्क किया और अपने  खाते में आई रकम को वापस आसाम ट्रेडर्स के खाते में जमा करवा दिया. इसके बाद दिल्ली की आसाम ट्रेडर्स फॉर्म के मालिक ने बाकायदा  रेस्टोरेंट संचालक को धन्यवाद देते हुए उनकी ईमानदारी की तारीफ की. 

फर्म के मालिक ने दिया धन्यवाद 

जैसे ही रकम असम ट्रेडर्स के खाते में वापस पहुंची और बैंक ने SMS के जरिए फर्म को सूचना दी तब फर्म मालिक ने बैंक से संपर्क साधा और रकम वापस देने वाले का नंबर लिया इसके बाद उन्हें फोन पर धन्यवाद  भी दिया. इनकी ईमानदारी की तारीफ अब हर कोई कर रहा है.  

ये भी पढ़ें MP गजब है.. विभाग ने काटी बिजली तो लोगों ने तान दिया अवैध ट्रांसफार्मर, फिर हुआ ऐसा कि नहीं भूलेंगे लोग 

Advertisement

ये भी पढ़ें PM Kisan: इसके बिना अब नहीं मिलेगी PM Kisan Samman Nidhi की राशि, जल्दी करा लें ये काम

Topics mentioned in this article