विज्ञापन
Story ProgressBack

Shivpuri news: शाही अंदाज में किया गया सिंधिया का स्वागत, भाजपा कार्यकर्ताओं ने जेसीबी से ऐसे की पुष्प वर्षा

Jyotiraditya Scindia News: सिंधिया के स्वागत में लगाई गई जेसीबी के ऊपर बैठकर भाजपा कार्यकर्ता उनके ऊपर पुष्प वर्षा कर रहे थे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 min
Shivpuri news: शाही अंदाज में किया गया सिंधिया का स्वागत, भाजपा कार्यकर्ताओं ने जेसीबी से ऐसे की पुष्प वर्षा

Shivpuri News MP: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) मंगलवार को शिवपुरी (Shivpuri) जिले की खनियाधाना तहसील में एक हितग्राही सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP Workers) ने उनका स्वागत फूल मालाओं से नहीं, बल्कि दर्जनों जेसीबी (JCB) को रोड पर लगाकर किया.

सिंधिया के स्वागत में लगाई गई जेसीबी के ऊपर बैठकर भाजपा कार्यकर्ता उनके ऊपर पुष्प वर्षा कर रहे थे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस मौके पर सिंधिया ने स्वागत गीत के दौरान मंच पर तालियां बजाते हुए ठुमके भी लगाएं. भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना था कि सिंधिया विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार तहसील में पहुंचे हैं, इसलिए उनका इस तरह स्वागत किया गया.

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खनियाधाना के बस स्टैंड पर आयोजित हितग्राही सम्मेलन में मंगलवार को हिस्सा लिया. इस मौके पर स्वागत गीत के दौरान सिंधिया मंच पर थिरकते नजर आए. इसके बाद उन्होंने हितग्राहियों से सीधा संवाद भी किया. इस दौरान उन्होंने केन्द्र सरकार एवं प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जनता को बताया और योजनाओं के प्रमाण पत्र भी वितरित किए. साथ ही कांग्रेस पर भी मंच से जमकर निशाना साधा और कहा कि तीसरी बार फिर मोदी सरकार के नारे भी लगाएं.  

कार्यकर्ताओं ने ऐसे किया स्वागत

शिवपुरी जिले की खनियाधाना तहसील में हितग्राही सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे सिंधिया का स्वागत यहां के सैकड़ों स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने दर्जनों जेसीबी के ऊपर चढ़कर पुष्प वर्षा से किया. इसके लिए इलाके में दर्जनभर से ज्यादा जेसीबी का उपयोग किया गया. इन जेसीबी पर खड़े होकर कार्यकर्ताओं की पुष्प वर्षा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Budget Session: MP में आज से शुरू होगा बजट सत्र, सरकार को घेरने की तैयारी में विपक्ष


बताया गया है कि विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार हरियाणा तहसील पहुंचे सिंधिया का वर्तमान में पिछोर से विधायक प्रीतम सिंह लोधी और उनके समर्थकों ने इस तरह से स्वागत किया, जिसे सिंधिया पूरी तरह गदगद नजर आए. 

ये भी पढ़ें- हरदा ब्लास्ट पर सामने आई बड़ी लापरवाही, बिना लाइसेंस के ही वर्षों से चल रहा था पटाखे बनाने का खतरनाक खेल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close